scriptHome Minister Amit Shah and UP CM Yogi Adityanath threatened to kill, CRPF reveals | गृहमंत्री अमित शाह और UP के सीएम योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा, CRPF ने किया खुलासा | Patrika News

गृहमंत्री अमित शाह और UP के सीएम योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा, CRPF ने किया खुलासा

मुंबई स्थित CRPF के हेड ऑफिस को मिले एक ईमेल में धमकी दी गई है कि आने वाले कुछ दिनों में गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मार दिया जाएगा।

नई दिल्ली

Updated: April 06, 2021 03:46:12 pm

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा है। इसका खुलासा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने किया है। दरअसल, मुंबई स्थित CRPF के हेड ऑफिस को मिले एक ईमेल में धमकी दी गई है कि आने वाले कुछ दिनों में गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मार दिया जाएगा।

yogi-and-amit-saah.jpg
Home Minister Amit Shah and UP CM Yogi Adityanath threatened to kill, CRPF reveals

मेल में धमकी देते हुए ये बताया है कि दोनों की हत्या किसी धार्मिक स्थल पर किया जाएगा। इस तरह के ईमेल आने के बाद मुंबई सीआरपीएफ दफ्तर में हड़कंप मच गया। जिसके बाद फौरन इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी गई। जानकारी मिलते ही सीआरपीएफ समेत देश की तमाम सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई।

यह भी पढ़ें
-

अंबानी परिवार को मिली जान से मारने की धमकी वाली चिट्ठी, संदिग्ध कार का नंबर भी चौंकाने वाला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार की सुबह सीआरपीएफ को यह मेल प्राप्त हुआ है। सीआरपीएफ डीजीपी कुलदीप सिंह ने कहा कि हमने ईमेल को महाराष्ट्र और केंद्र की संबंधित एजेंसियों को भेज दिया है। वे इस पर काम कर रहे हैं और हम उनके निर्देशों के अनुसार काम करेंगे।

इस मेल के स्त्रोत को पता लगाया जा रहा है। सुरक्षा एजेंसियां इस बात का पता लगाने में जुट गई हैं कि इस मेल को किसने और क्यों भेजा है? इसके पीछे भेजने वाले के मकसद क्या है? फिलहाल, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट है और जांच में जुट गई है।

अमित शाह और योगी आदित्यनाथ को पहले भी मिल चुकी है धमकी

आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। वहीं गणतंत्र दिवस के मौके पर पीएम मोदी, अमित शाह और कई अन्य नेताओं को भी जान से मारने की धमकी भरा एक पत्र मिला था।

यह भी पढ़ें
-

Punjab : सीएम अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी देने पर केस दर्ज, साइबर सेल एक्टिव

इसी साल जनवरी में योगी आदित्यनाथ को डायल 112 के वॉट्सऐप नंबर पर मैसेज कर जान से मारने की धमकी मिली थी। मैसेज में लिखा था "24 घंटों के अंदर जान से मारेंगे, खोज सकते हो तो खोज लो, एके-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा''। मैसेज मिलने के बाद हरकत में यूपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी एक नाबालिग था। फिलहाल, आदित्यनाथ की जान को खतरा के मद्देनजर केंद्र सरकार ने Z+ सिक्योरिटी दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

7,500 स्टूडेंट्स ने मिलकर बनाया सबसे बड़ा ह्यूमन फ्लैग, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नामबिहारः सत्ता गंवाते ही NDA के 3 सांसद पाला बदलने को तैयार, महागठबंधन में शामिल होने की चल रही चर्चा'फ्री रेवड़ी ' कल्चर व स्कूल के मुद्दे पर संबित्र पात्रा ने AAP को घेरा, कहा- 701 स्कूलों में प्रिंसिपल नहीं, 745 स्कूलों में नहीं पढ़ाया जाता विज्ञानPM मोदी ने कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने वाले दल से मुलाकात की, कहा- विजेताओं से मिलकर हो रहा गर्वप्रियंका के बाद अब सोनिया गांधी भी दोबारा हुईं कोरोना पॉजिटिव, तेजस्वी यादव ने कल ही की थी मुलाकातजम्मू कश्मीर में टेरर लिंक मामले में बिट्टा कराटे की पत्नी समेत चार सरकारी कर्मचारी बर्खास्त2009 में UPSC किया टॉप, 2019 में राजनीति के लिए नौकरी छोड़ी, अब 2022 में फिर कैसे IAS बने शाह फैसल?CSA T20 League: राजस्थान रॉयल्स ने जोस बटलर , मिलर, मैककॉय समेत इन खिलाड़ियों को किया शामिल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.