scriptMukesh Ambani House tight security police got threaten letter from suspected car out side Antilia | अंबानी परिवार को मिली जान से मारने की धमकी वाली चिट्ठी, संदिग्ध कार का नंबर भी चौंकाने वाला | Patrika News

अंबानी परिवार को मिली जान से मारने की धमकी वाली चिट्ठी, संदिग्ध कार का नंबर भी चौंकाने वाला

  • मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिल कार का नंबर चौंकाने वाला
  • कार से मिला अंबानी परिवार को जान से मारने वाला धमकी भरा खत
  • घर के बाहर मिली संदिग्ध कार को बुधवार विक्रोली से चुराया हुआ बताया जा रहा

नई दिल्ली

Published: February 26, 2021 10:45:40 am

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़ा उद्योगपति मुकेश अंबानी ( Mukesh Ambani ) के घर एंटीलिया ( Antalia ) के बाहर मिली संदिग्ध कार से एक दहला देने वाला धमरी भरा खत भी बरामद किया गया है। इस खत में अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है।
Tight Security out side of Mukesh Ambani House
मुंकेश अंबानी के घर के बाहर कड़ी सुरक्षा
यही नहीं अंबानी के घर के बाहर जो संदिग्ध स्कॉर्पियो कार मिली है उसकी नंबर प्लेट भी चौंकाने वाली है। मुंबई पुलिस के साथ ही मुंबई क्राइम ब्रांच जांच में जुटी है।

कोरोना संकट के बीच बनी एक डोज वाली वैक्सीन, पहले से 66 फीसदी ज्यादा असरदार होने का किया जा रहा दावा
705.jpgधमकी भरे खत में ये लिखा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदिग्ध स्कोर्पियो में से एक चिट्ठी भी मिली है। कम्प्युटर से टाइप की गई इस चिट्ठी में 'देख लेने' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। जिस बैग में यह चिट्ठी रखी थी, उस पर मुंबई इंडियंस लिखा था। चिट्ठी में लिखा गया है कि 'मुकेश भैय्या, नीता भाभी, यह तो एक झलक थी। अगली बार सामान पूरा होकर आएगा। परिवार को उड़ाने का बंदोबस्त हो गया है। संभल कर रहना। गुड नाइट।'
अंबानी सुरक्षा कारों से मिलता जुलता संदिग्ध कार का नंबर
अब तक की पड़ताल के मुताबिक, स्कोर्पियो पर लगी नंबर प्लेट फर्जी है। वहीं गाड़ी में कुछ अन्य फर्जी नंबर प्लेट भी मिली हैं। यही नहीं मिली जानकारी के मुताबिक स्कॉर्पियों को जो नंबर प्लेट लगी है वो अंबानी की सिक्योरिटी में चलने वाली कारों के नंबर से मेल खाता है।
अंबानी के बेड़े में जो रेंज रोवर कारे चलती हैं उनमें से एक कार का नंबर हूबहू संदिग्ध स्कॉर्पियो कार से मिलता जुलता है।

हाजी अली सिग्नल पर देखी गई कार
आपको बता दें कि पुलिसिया जांच में जो कार को लेकर एक बार सामने आई है। इस कार को बुधवार को हाजी अली के पास देखा गया है। यह कार वहां 10 मिनट सिग्नल पर रुकी भी थी। शुरुआती जानकारी के मुताबिक ये कार विक्रोली से चुराई गई बताई जा रही है।
अब तक पता नहीं चला है कि गाड़ी वहां किसने पार्क की। हालांकि अधिकारियों को उम्मीद है कि इस इलाके में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। ऐसे में आरोपी का पता लगाना मुश्किल नहीं होगा।
अलग-अलग 10 जांच टीमों को इस काम में लगाया गया है। इस बीच, मुकेश अंबानी के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पूरी मुंबई में अलर्ट है और मायानगरी को छावनी बना दिया गया है।
उधर.. अंबानी के घर के पास स्थित विजय स्टोर के मालिक ने पुलिस को ये बताया कि उन्होंने एक ड्राइवर को देखा था जो कार में काफी देर तक बैठा था, लेकिन वो कब गया वो देख नहीं पाया।
दुनिया पहला राज्य बना दिल्ली, जानिए केजरीवाल सरकार ने लिया ऐसा कौनसा फैसला

अब तक 9 लोगों से पूछताछ

मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच इस हाईप्रोफाइल मामले को लेकर अब तक 9 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। बताया जा रहा है कि इनमें से दो लोगों से काफी विस्तार से पूछताछ की गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश के नाम संबोधन, कहा - '2047 तक हम अपने स्वाधीनता सेनानियों के सपनों को पूरी तरह साकार कर लेंगे'पंजाब में शुरु हुई सेहत क्रांति की शुरुआत, 75 'आम आदमी क्लीनिक' बन कर तैयार, देश के 75वें वर्षगांठ पर हो जाएंगे जनता को समर्पितMaharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवारIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोहरियाणा में निकली 6600 फीट लंबी तिरंगा यात्रा, मनाया जा रहा आजादी के अमृत महोत्सव का जश्न
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.