scriptHimachal Pradesh: मंडी में बड़ा हादसा, Army Truck पलटकर खाई में गिरने से तीन जवान घायल | Indian Army truck Accident in Mandi at Himachal Pradesh three Soldiers Injured | Patrika News
विविध भारत

Himachal Pradesh: मंडी में बड़ा हादसा, Army Truck पलटकर खाई में गिरने से तीन जवान घायल

Himachal Pradesh के मंडी में बड़ा हादसा
Indian Army का ट्रक पलटकर खाई में गिरा
उरला से करीब 2 किलोमीटर आगे सेना के वाहन का बिगड़ा नियंत्रण

नई दिल्लीAug 21, 2020 / 07:38 pm

धीरज शर्मा

Himachal Pradesh army truck accident

हिमाचल प्रदेश के मंडी में पलटा सेना का ट्रक

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश ( Himachal Pradesh ) के मंडी से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक बड़े हादसे में भारतीय सेना ( Indian Army ) का ट्रक ( Truck ) पलटकर खाई में जा गिरा है। ये घटना मंडी ( Mandi ) जिले के पधर इलाके की बताई जा रही है। हादसा मंडी-पठानकोट हाइवे ( Mandi Pathankot Highway ) पर उरला के पास हुआ। सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन सैनिक ( Soldiers Injurd ) जख्मी हो गए। जिनमे एक सैनिक को गंभीर चोटें आई हैं।
मंडी जिला एसपी गुरदेव चंद शर्मा ने इस हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि जब ये ट्रक पलटकर खाई में गिरा तो इस दौरान ट्रक में तीन जवान सवार थे तीनों को चोटे आई हैं, हालांकि एक जवान को गंभीर चोटें आई हैं।
सितंबर से शुरू होने जा रही है मेट्रो, जानिए अधिकारियों ने क्या कहा, क्या होंगे नियम

हिमाचल के मंडी में शुक्रवार सुबह एक बड़े हादसे में भारतीय सेना के तीन जवान घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग तुरंत मदद के लिए पहुंच गए थे। तीनों ही जवानों के नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां इनका उपचार किया जा रहा है।
मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सेना का एक वाहन मंडी की ओर से पठानकोट की तरफ जा रहा था। उसी दौरान उरला से करीब 2 किलोमीटर आगे सेना का ये वाहन अचानक अनियंत्रित हो गया और खाई में जाकर गिर गया। जिससे ये हादसा हो गया। माना जा रहा है बारिश के बाद सड़क पर ज्यादा पानी या चिकनाई की वजह से ट्रक ने नियंत्रण खोया होगा। हालांकि अभी स्पष्ठ कारण सामने नहीं आया है।
मौसम विभाग ने जारी किया सबसे बड़ा अलर्ट, देश के इन इलाकों में अगले कुछ घंटों में होगी जोरदार बारिश

आपको बता दें कि पिछले एक हफ्ते से देश के कई इलाकों में जोरदार बारिश हो रही है। मैदान से लेकर पहाड़ी इलाकों तक हर जगह मानसून जबरदस्त मेहरबान है। हिमाचल प्रदेश के भी की इलाकों में जोरदार बारिश हुई है।
यही वजह है कि कई इलाकों में बारिश के चलते कई हादसे भी सामने आ रहे हैं। आर्मी के ट्रक अनियंत्रित होने के पीछे भी बारिश के वजह से बिगड़ी सड़कों को ही माना जा रहा है, हालांकि अभी अधिकारी इसको लेकर जांच कर रहे हैं।

Home / Miscellenous India / Himachal Pradesh: मंडी में बड़ा हादसा, Army Truck पलटकर खाई में गिरने से तीन जवान घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो