scriptJammu-Kashmir : पुंछ में सीजफायर का उल्लंघन, सेना की जवाबी कार्रवाई में पाक के 2 सैनिक ढेर | Jammu and Kashmir: Ceasefire breach in Poonch, 2 Pak soldiers killed in retaliation by army | Patrika News

Jammu-Kashmir : पुंछ में सीजफायर का उल्लंघन, सेना की जवाबी कार्रवाई में पाक के 2 सैनिक ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 10, 2020 11:28:09 am

Submitted by:

Dhirendra

 

पाक सेना ने पुंछ में संघर्ष विराम तोड़ा।
भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब।

ceasefire poonchh

पाक सेना ने पुंछ में संघर्ष विराम तोड़ा।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद के पांचवें चरण के मतदान के दौरान पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया। गुरुवार को पुंछ सेक्टर में एलओसी पर पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी को अंजाम दिया गया। भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के 2 जवानों के मारे जाने की सूचना है। भारत के इस कार्रवाई से पाक सेना में दहशत का माहौल है।
जम्मू-कश्मीर: पूंछ में फिर पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब

पाक का प्रोपेगेंडा

दूसरी तरफ पाक मीडिया में छपी खबरों के मुताबिक भारत की कार्रवाई को देखते हुए एलओसी पर पाकिस्तानी सेना ने अपने जवानों को हाई अलर्ट मोड में रहने को कहा है। पाक मीडिया ने आशंका जताई है कि भारत पाकिस्तान पर हमला कर सकता है। पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि भारत ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहा है, जिसके कारण पाकिस्तान की सेना को हाई अलर्ट पर रखा गया है। वहीं पाकिस्तान के कथित डर पर भारतीय सेना ने बयान जारी किया है और इसे प्रोपेगेंडा बताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो