scriptJammu Kashmir: terrorists shot dead unarmed soldier who came home on holiday | जम्मू-कश्मीर: बौखलाए आतंकियों ने छुट्टी पर घर आए निहत्थे जवान की गोली मारकर हत्या की | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: बौखलाए आतंकियों ने छुट्टी पर घर आए निहत्थे जवान की गोली मारकर हत्या की

एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि अनंतनाग जिले के बिजेहरा इलाके के गोरीवन स्थित हवलदार सलीम के घर के बाहर आतंकियों ने उन्हें गोली मारी। अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

नई दिल्ली

Updated: April 09, 2021 10:53:44 pm

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म होने के बाद आतंकियों के खिलाफ सेना की कार्रवाई और तेज हो गई है। ऐसे में आतंकी बौखला गए हैं। बैखलाए आतंकियों ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक बार फिर से बुजदिली दिखाते हुए एक जवान की हत्या कर दी।

indian_army.png
Jammu Kashmir: terrorists shot dead unarmed soldier who came home on holiday

आमने-सामने के मुकाबले में भारतीय सेना के डर से थर्राने वाले आतंकियों ने छुट्टी पर घर आए सेना के एक जवान की गोली मार कर निर्मम हत्या कर दी। बता दें कि आतंकी इससे पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुके हैं। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि अनंतनाग जिले के बिजेहरा इलाके के गोरीवन स्थित हवलदार सलीम के घर के बाहर आतंकियों ने उन्हें गोली मारी। इससे वह पूरी तरह घायल हो गए। आनन-फानन में सलीम को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें
-

शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, मोहम्मद सलीम अखून 162 इन्फ्रेंट्री बटालियन टीए (इखवान) में हवलदार थे। मालूम हो कि आतंकियों ने इस तरह की कायराना हरकत तब की है, जब आज (शुक्रवार) दो अलग-अलग मुठभेड़ों में भारतीय जाबाजों ने 7 आतंकियों को ढेर कर दिया है। शोपियां में हुई मुठभेड़ में 5 आतंकी, जबकि पुलवामा जिले के त्राल इलाके के नौबाग में हुई मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए। मारे गए सात आतंकियों में आतंकी संगठन अंसार गजवातुल हिंद का प्रमुख इम्तियाज अहमद शाह भी शामिल है।

आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी

आपको बता दें कि भारतीय सेना लगातार आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रही है। इस ऑपरेशन से आतंकवादी बौखला गए हैं। शुक्रवार को ही दो अलग-अलग मुठभेड़ों में सात आतंकी मारे गए। कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि 2019 से सक्रिय रहा एजीयूएच प्रमुख इ्म्तियाज शाह पुलवामा जिले के त्राल में हुई मुठभेड़ में मारा गया है।

यह भी पढ़ें
-

शोपियां एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी, एक पुलिसकर्मी शहीद

उन्होंने आगे बताया “शोपियां में घेराबंदी किए जाने के बाद दो आतंकवादी ग्रेनेड फेंककर फरार होने में कामयाब रहे।'' जब ये जानकारी मिली कि आतंकवादी त्राल इलाके के एक बाग की ओर भागे हैं, तब नौबाग में एक और अभियान चलाकर दो आतंकवादियों को मार गिराया गया। इनमें से एक आतंकवादी की पहचान इम्तियाज शाह के रूप में हुई है।

बता दें कि सेना के ऑपरेशन ऑल आउट में अब तक सैंकड़ों आतंकी मारे जा चुके हैं। यही कारण है कि आतंकी बौखलाए हुए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश के नाम संबोधन, कहा - '2047 तक हम अपने स्वाधीनता सेनानियों के सपनों को पूरी तरह साकार कर लेंगे'पंजाब में शुरु हुई सेहत क्रांति की शुरुआत, 75 'आम आदमी क्लीनिक' बन कर तैयार, देश के 75वें वर्षगांठ पर हो जाएंगे जनता को समर्पितMaharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवारIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोहरियाणा में निकली 6600 फीट लंबी तिरंगा यात्रा, मनाया जा रहा आजादी के अमृत महोत्सव का जश्न
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.