जम्मू-कश्मीर: बौखलाए आतंकियों ने छुट्टी पर घर आए निहत्थे जवान की गोली मारकर हत्या की

एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि अनंतनाग जिले के बिजेहरा इलाके के गोरीवन स्थित हवलदार सलीम के घर के बाहर आतंकियों ने उन्हें गोली मारी। अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म होने के बाद आतंकियों के खिलाफ सेना की कार्रवाई और तेज हो गई है। ऐसे में आतंकी बौखला गए हैं। बैखलाए आतंकियों ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक बार फिर से बुजदिली दिखाते हुए एक जवान की हत्या कर दी।

आमने-सामने के मुकाबले में भारतीय सेना के डर से थर्राने वाले आतंकियों ने छुट्टी पर घर आए सेना के एक जवान की गोली मार कर निर्मम हत्या कर दी। बता दें कि आतंकी इससे पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुके हैं। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि अनंतनाग जिले के बिजेहरा इलाके के गोरीवन स्थित हवलदार सलीम के घर के बाहर आतंकियों ने उन्हें गोली मारी। इससे वह पूरी तरह घायल हो गए। आनन-फानन में सलीम को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें :- शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, मोहम्मद सलीम अखून 162 इन्फ्रेंट्री बटालियन टीए (इखवान) में हवलदार थे। मालूम हो कि आतंकियों ने इस तरह की कायराना हरकत तब की है, जब आज (शुक्रवार) दो अलग-अलग मुठभेड़ों में भारतीय जाबाजों ने 7 आतंकियों को ढेर कर दिया है। शोपियां में हुई मुठभेड़ में 5 आतंकी, जबकि पुलवामा जिले के त्राल इलाके के नौबाग में हुई मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए। मारे गए सात आतंकियों में आतंकी संगठन अंसार गजवातुल हिंद का प्रमुख इम्तियाज अहमद शाह भी शामिल है।

आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी

आपको बता दें कि भारतीय सेना लगातार आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रही है। इस ऑपरेशन से आतंकवादी बौखला गए हैं। शुक्रवार को ही दो अलग-अलग मुठभेड़ों में सात आतंकी मारे गए। कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि 2019 से सक्रिय रहा एजीयूएच प्रमुख इ्म्तियाज शाह पुलवामा जिले के त्राल में हुई मुठभेड़ में मारा गया है।

यह भी पढ़ें :- शोपियां एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी, एक पुलिसकर्मी शहीद

उन्होंने आगे बताया “शोपियां में घेराबंदी किए जाने के बाद दो आतंकवादी ग्रेनेड फेंककर फरार होने में कामयाब रहे।'' जब ये जानकारी मिली कि आतंकवादी त्राल इलाके के एक बाग की ओर भागे हैं, तब नौबाग में एक और अभियान चलाकर दो आतंकवादियों को मार गिराया गया। इनमें से एक आतंकवादी की पहचान इम्तियाज शाह के रूप में हुई है।

बता दें कि सेना के ऑपरेशन ऑल आउट में अब तक सैंकड़ों आतंकी मारे जा चुके हैं। यही कारण है कि आतंकी बौखलाए हुए हैं।

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned