scriptकोरोना वायरस से हुई शहाबुद्दीन की मौत को लेकर न्यायिक जांच की मांग, लालू के परिवार पर कसा तंज | Jitan ram Manjhi attacked RJD Suprimoo Lalu yadav family | Patrika News

कोरोना वायरस से हुई शहाबुद्दीन की मौत को लेकर न्यायिक जांच की मांग, लालू के परिवार पर कसा तंज

locationनई दिल्लीPublished: May 04, 2021 02:10:29 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

बिहार के पूर्व सीएम व हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि राजद परिवार के सदस्यों को दिल्ली जाना चाहिए।

Jitan ram Manjhi

Jitan ram Manjhi

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व सीएम व हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने सिवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की कोरोना वायरस से हुई मौत को लेकर न्यायिक जांच की मांग की है। उन्होंने लालू के परिवार पर हमला करते हुए कटाक्ष किया कि इसे याद रखा जाएगा। पार्टी प्रवक्ता दानिश रिजवान का कहना है कि राजद परिवार के सदस्यों को शहाबुद्दीन की मौत पर दिल्ली जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें

सीएम केजरीवाल ऐलान, 72 लाख लोगों को मिलेगा मुफ्त राशन, ऑटो-टैक्सी चालकों को 5 हजार रुपए

राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

मांझी ने पहला ट्वीट कर कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और सीएम नीतीश कुमार से उनका आग्रह है कि सिवान के पूर्व सांसद मो.शहाबुद्दीन के निधन की न्यायिक जांच होनी जरूरी है। इसके साथ उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ होना चाहिए।
इसके बाद मांझी ने देर शाम दूसरे ट्वीट में कहा कि ‘जिन लोगों के लिए शहाबुद्दीन ने पूरी जिंदगी को लगा दिया, आज उनका परिवार जानजे में शामिल नहीं हुआ। इस गलती के लिए न तो आवाम और न ही उनकी रूह माफ करेगी। सबकुछ याद रखा जाएगा।’

यह भी पढ़ें

बिहार में लगा 15 मई तक पूर्ण लॉकडाउन, सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर दी जानकारी

क्यों नहीं ली सुध

हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने दुख प्रकट करते हुए कहा कि शहाबुद्दीन से हमारे राजनीति मतभेद थे, मगर यह जानकर बहुत बुरा लग रहा है कि एक बच्चा अपने बाप की लाश के लिए भटक रहा है। शहाबुद्दीन एक मुसलमान हैं इसलिए आप उनपर जुल्म कर रहे हैं? ये गलत है। दानिश के अनुसार राजद जवाब दे कि क्या उसे केवल मुस्लिम का वोट चाहिए? उन्होंने कहा कि सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत की न्यायिक जांच जरूर होनी चाहिए।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो