scriptकल्की भगवान ने छापेमारी के बाद दी सफाई, जारी किया वीडियो | Kalki bhagwan release video and give clarification on raid | Patrika News
विविध भारत

कल्की भगवान ने छापेमारी के बाद दी सफाई, जारी किया वीडियो

कल्की भगवान के 40 ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा
घर से मिली 500 करोड़ की अघोेषित संपत्ति
वीडियो जारी कर खुद को भगवाने बताने वाले विजय नायडू ने दी सफाई

Oct 22, 2019 / 03:53 pm

धीरज शर्मा

77.jpg
नई दिल्ली। अकूत संपत्ति के साथ सामने आए खुद को भगवान बताने वाले विजय कुमार नायडू ने अपनी सफाई दी है। क्लर्क के रूप में काम करने वाले विजय कुमार नायडू ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो के जरिये उन्होंने बताया कि वे देश छोड़कर कहीं नहीं भागे हैं। फिलहाल वो भारत में ही हैं।
विजय कुमार नायडू ने कहा कि न तो आयकर विभाग और ना ही सरकार ने कहा है कि मैं देश से भागा हूं।

आपको बता दें कि विजय कुमार नायडू के घर आयकर विभाग की छापेमारी में 500 करोड़ की अघोषित आय का पता चलने के बाद सनसनी मच गई थी। इसके बाद मंगलवार को विजय कुमार ने वीडियो जारी कर सफाई दी है।
मौसम वैज्ञानिकों ने जारी कर दिया सबसे बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में दिवाली पर आ रही है बड़ा मुसीबत

https://twitter.com/ANI/status/1186539171101302784?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले आयकर विभाग ने कथित अध्यात्मिक गुरु कल्कि भगवान से जुड़े समूह के 40 ठिकानों पर छापेमारी करते हुए 500 करोड़ रुपये से ज्यादा के काला धन बरामद किया था।
आयकर विभाग ने धार्मिक प्रवचन और बेहतर जीवन जीने के तरीके (वेलनेस कोर्स) सिखाने के नाम पर काला धन जमा करने वाले चेन्नई के एक समूह पर छापा मारा था।

वहां से अधिकारियों ने 500 करोड़ रुपये से भी ज्यादा के काला धन का पता लगाया। इस समूह ने भारत के साथ-साथ दुनिया के कई देशों में निवेश किया।

Home / Miscellenous India / कल्की भगवान ने छापेमारी के बाद दी सफाई, जारी किया वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो