scriptरमजान में ‘नो ऑपरेशन’ के फैसले पर डीजीपी का बड़ा बयान- हम वही करेंगे जो हमें सही लगेगा | Kashmir: DGP on 'No Operation' in Ramzan- we will do what is right | Patrika News
विविध भारत

रमजान में ‘नो ऑपरेशन’ के फैसले पर डीजीपी का बड़ा बयान- हम वही करेंगे जो हमें सही लगेगा

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने कहा है कि आतंकियों की योजनाओं को विफल करने के लिए उनको जो उचित लगेगा वह जरूर करेंगे।

May 21, 2018 / 09:11 am

Mohit sharma

Ramzan

रमजान में ‘नो ऑपरेशन’ के फैसले पर डीजीपी का बड़ा बयान- हम वही करेंगे जो हमे सही लगेगा

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में रमजान के दौरान केन्द्र सरकार के ‘नो ऑपरेशन’ वाले फैसले पर राज्य के डीजीपी एसपी वैद्य का बड़ा बयान सामने आया है। हालांकि जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने केन्द्र सरकार के इस फैसले को सही दिशा में उठाया गया कदम बताया है, लेकिन उन्होंने यह भी कहा है कि आतंकियों की योजनाओं को विफल करने के लिए उनको जो उचित लगेगा वह जरूर करेंगे। बता दें यह बातें डीजीपी ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहीं।

मसूरी के एक प्रतिष्ठित बोर्डिंग स्कूल में रैगिंग के नाम पर 4 छात्राओं से रेप, ऐसे हुआ खुलासा

लश्कर-ए-तैयबा को सख्त संदेश

डीजीपी एसपी वैद्य ने कहा कि हमें विश्वास है कि रमजान को लेकर केन्द्र सरकार की ओर से लिया गया फैसला लोगों के जीवन में सकारात्मक भूमिका निभाएगा। उन्होंने कहा कि इस माह अमरनाथ यात्रा शुरू होने वाली है, ऐसे में केन्द्र सरकार का यह कदम यात्रा को शांतिपूर्ण ढंग से पूरा करने में मददगार साबित होगा। यही नहीं डीजीपी ने भारतीय सेना के एकतरफा सीजफायर वाले फैसले को भी सही बताया है। इस बीच लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी हमले पर डीजीपी ने कहा कि लश्कर की ओर से आया बयान उसका अपना विचार हो सकता है, लेकिन हम वही करेंगे जो हमें सही लगेगा।

पहले भारतीय जवानों के सामने गिड़गिड़ाए पाक रेंजर्स, फिर रात में शुरू कर दी गोलीबारी

क्या था लश्कर-ए-तैयबा का बयान

बता दें कि 16 मई को आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने केंद्र सरकार के सीजफायर वाले फैसले का विरोध किया था। लश्कर-ए-तैयबा ने एक बयान जारी कहा था कि आतंकवाद पर किसी तरह का कोई समझौता नहीं हो सकता और हम रमजान में भी हमला करते रहेंगे। वहीं, पाकिस्तान की ओर से सीमा पर सीजफायर तोड़ने की घटनाएं लगातार जारी हैं। रविवार रात करीब 10:30 बजे पाकिस्तानी रेंजर्स ने कश्मीर के रामगढ़ सेक्टर के नयनपुरा अचानक फायरिंग शुरू कर दी।

Home / Miscellenous India / रमजान में ‘नो ऑपरेशन’ के फैसले पर डीजीपी का बड़ा बयान- हम वही करेंगे जो हमें सही लगेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो