scriptकश्मीर: लश्कर के आतंकियों ने 3 नागरिकों को उतारा मौत के घाट, सर्च आॅपरेशन जारी | Kashmir: Lashkar terrorists shot dead 3 civilians in Baramulla | Patrika News

कश्मीर: लश्कर के आतंकियों ने 3 नागरिकों को उतारा मौत के घाट, सर्च आॅपरेशन जारी

locationनई दिल्लीPublished: May 01, 2018 07:49:27 am

Submitted by:

Mohit sharma

सीमा पार से आए आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैय्यबा के आतंकवादियों ने तीन नागरिकों को मौत के घाट उतार दिया।

 Lashkar terrorists

नई दिल्ली। आतंकवाद को लेकर पूरी दुनिया के सामने बेनकाब हो चुका पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। कभी युद्ध विराम का उल्लघंन तो कभी अपने आतंकियों को भारतीय सीमा में घुसपैठ कराकर पाक अपने मंसूबों को कामयाब करना चाहता है। यही कारण है कि सोमवार रात को जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दे डाला। सीमा पार से आए आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैय्यबा के आतंकवादियों ने तीन नागरिकों को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान आसिफ अहमद शेख, हसीब अहमद खान और मोहम्मद असगर के रूप में हुई है, और सभी बारामूला के पुराने शहरी इलाके के काकर हमाम के निवासी थे। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

कश्मीर: पुलवामा में सेना ने हिजबुल के ‘टाइगर’ समेत दो आतंकी उड़ाए, 2 जवान घायल

 

https://twitter.com/JmuKmrPolice/status/990987736906518528?ref_src=twsrc%5Etfw

ऐसे दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने के अनुसार घटना बारामूला के इकबाल मार्केट इलाके की है। यहां रात करीब 8:30 बजे अज्ञात आतंकियों ने गोली बरसाकर तीन नागरिकों की हत्या कर दी। वारदात के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने वालों में से एक पाकिस्तान से आया था। राज्य के पुलिस महानिदेशक एसपी वैद ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मारे गए तीनों नागरिकों की उम्र 20 से 22 साल के आसपास थी।

VIDEO: दिल्ली में बदमाशों ने डॉक्टर पर किए 30 राउंड फायर, ऐसे बची जान

 

https://twitter.com/MehboobaMufti/status/991009011506925568?ref_src=twsrc%5Etfw

महबूबा मुफ्ती ने की निंदा

वहीं राज्य की सीएम महबूबा मुफ्ती ने आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं बारामूला में आतंकियों के हाथों मारे गए तीन नागरिकों की हत्या किए जाने की घटना से व्यथित हूं। मैं मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं। इसके अलावा राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी हमले की निंदा की है। इसके साथ ही उन्होंने अलगाववादी नेताओं से भी हमले की कड़े शब्दों ने निंदा करने की अपील की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो