scriptकश्मीर: पाकिस्तानी सेना ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ में गोलीबारी | Kashmir: Pakistan violates ceasefire in Poonch sector | Patrika News

कश्मीर: पाकिस्तानी सेना ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ में गोलीबारी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2019 09:51:46 am

Submitted by:

Mohit sharma

जम्मू और कश्मीर में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लघंन कर दिया है। यहां पुंछ सेक्टर में पाक सेना ने पिछले तीन दिनों में तीसरी बार क्रॉस बॉर्डर फायरिंग शुरू कर दी।

Pakistan violates ceasefire

कश्मीर: पाकिस्तानी सेना ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ में की गोलीबारी

नई दिल्ली। जम्मू और कश्मीर में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लघंन कर दिया है। यहां पुंछ सेक्टर में पाक सेना ने पिछले तीन दिनों में तीसरी बार क्रॉस बॉर्डर फायरिंग शुरू कर दी। वहीं, भारतीय जवानों ने पाक फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब देते हुए गोलीबारी की। पाकिस्तान की ओर नियंत्रण रेखा पर यह गोलीबारी घुसपैठियों को भारतीय सीमा में प्रवेश कराने को लेकर मानी जा रही है। आपको बता दें कि सीमा पर से आतंकियों को एलओसी क्रॉस कराने के लिए पाक सेना कवरिंग फायर देती है।

भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर के सीने पर छपा ‘नमो अगेन’, मोदी बोले-‘यू आर लुकिंग गुड’

https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यही कारण है कि पिछले दिनों भारतीय जवानों ने पाक समर्थित घुसपैठ के प्रयासों को नाकाम करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया था। ये आतंकी जंगलों की आड़ में भारत में आने की फिराक में थे और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो