कश्मीर: पाकिस्तानी सेना ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ में गोलीबारी

कश्मीर: पाकिस्तानी सेना ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ में गोलीबारी

Mohit sharma | Publish: Jan, 10 2019 08:21:44 AM (IST) | Updated: Jan, 10 2019 09:51:46 AM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

जम्मू और कश्मीर में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लघंन कर दिया है। यहां पुंछ सेक्टर में पाक सेना ने पिछले तीन दिनों में तीसरी बार क्रॉस बॉर्डर फायरिंग शुरू कर दी।

नई दिल्ली। जम्मू और कश्मीर में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लघंन कर दिया है। यहां पुंछ सेक्टर में पाक सेना ने पिछले तीन दिनों में तीसरी बार क्रॉस बॉर्डर फायरिंग शुरू कर दी। वहीं, भारतीय जवानों ने पाक फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब देते हुए गोलीबारी की। पाकिस्तान की ओर नियंत्रण रेखा पर यह गोलीबारी घुसपैठियों को भारतीय सीमा में प्रवेश कराने को लेकर मानी जा रही है। आपको बता दें कि सीमा पर से आतंकियों को एलओसी क्रॉस कराने के लिए पाक सेना कवरिंग फायर देती है।

भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर के सीने पर छपा 'नमो अगेन', मोदी बोले-'यू आर लुकिंग गुड'

यही कारण है कि पिछले दिनों भारतीय जवानों ने पाक समर्थित घुसपैठ के प्रयासों को नाकाम करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया था। ये आतंकी जंगलों की आड़ में भारत में आने की फिराक में थे और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे थे।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned