scriptकश्मीर: कुलगाम में मुठभेड़ के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी ढेर, एक ने किया सरेंडर | Kashmir: Two terrorist of Lashkar-e-Taiba killed in encounter | Patrika News

कश्मीर: कुलगाम में मुठभेड़ के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी ढेर, एक ने किया सरेंडर

Published: Jun 24, 2018 06:13:43 pm

Submitted by:

Mohit sharma

जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए।

jammu

jammu kashmir

नई दिल्ली। कश्मीर में आतंकियों के खात्मे के लिए चल रहे आॅपरेशन आॅल आउट के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। कुलगाम में रविवार शाम को सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए, जबकि उनके तीसरे साथी ने सरेंडर कर दिया। मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की पहचान आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के सदस्यों के रूप में हुई है।

हीरोइन बनाने का लालच देकर महिला पर डाला संबंध बनाने का दबाव, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

https://twitter.com/ANI/status/1010855406225231873?ref_src=twsrc%5Etfw

अचानक बोला हमला

जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने बताया कि आतंकवादी तब मारे गए, जब उन्होंने कैमोह इलाके के चद्दार मोटलहामा में सुरक्षा बलों की एक सड़क समाशोधन पार्टी पर गोलीबारी कर दी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने अमरनाथ यात्रा के लिए एक राजमार्ग की सफाई का अभियान चला रहे थे, उसी दौरान छिपे हुए आतंकवादियों ने उनपर हमला बोल दिया। सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है।

दाती महाराज केस में पीड़िता का बयान, कई लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है बाबा

 

https://twitter.com/ANI/status/1010819736245014528?ref_src=twsrc%5Etfw

आर्मी चीफ ने की थी समीक्षा

बता दें कि आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने शनिवार को कश्मीर घाटी में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की थी। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि आर्मी चीफ ने शनिवार को कश्मीर घाटी का दौरा किया और नियंत्रण रेखा तथा अंदरूनी इलाकों में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की। कालिया के अनुसार आर्मी चीफ ने उत्तरी सैन्य कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह, और चिनार कॉर्प्स के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल ए.के. भट्ट के साथ सीमांत जिलों कुपवाड़ा और बारामूला में नियंत्रण रेखा पर स्थित अग्रिम चौकियों का दौरा किया, जहां उन्हें सामरिक और रसद तैयारियों के सभी पहलुओं पर जानकारी दी गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो