scriptकेरल: 115 सीटों पर चुनाव लड़ेगी भाजपा, प्रदेश अध्यक्ष दो निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ेंगे | Kerala: BJP contest on 115 seats | Patrika News

केरल: 115 सीटों पर चुनाव लड़ेगी भाजपा, प्रदेश अध्यक्ष दो निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Mar 14, 2021 04:49:00 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अनुसार 25 सीटें सहयोगी को दी जाएंगी।
प्रदेश भाजपा प्रमुख के सुरेंद्रन दो निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ेंगे।

arun singh

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव अरूण सिंह

नई दिल्ली। केरल में अपनी स्थिति बेहतर करने में जुटी भाजपा ने घोषणा की है कि वह राज्य में 115 सीटों पर अपने उम्मीदवार को उतारेगी। वहीं 25 सीटें सहयोगी को दी जाएंगी।

भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेंद्रन ने कहा कि हमने अपना प्रस्ताव जमा कर दिया है और रविवार सुबह इसके जारी होने की संभावना है। उन्होंने कहा कि हमने ई श्रीधरन को सीएम पद के लिए दावेदार घोषित किए जाने की मांग की है।
ये भी पढ़ें: घायल होने के बाद पहली बार सियासी मैदान में उतरीं ममता बनर्जी, व्हीलचेयर से रोड शो में हुईं शामिल

https://twitter.com/ANI/status/1371034872274292736?ref_src=twsrc%5Etfw
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव अरूण सिंह के अनुसार केरल में प्रदेश भाजपा प्रमुख के सुरेंद्रन दो निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ेंगे। केसरगुड के मंगेश्वर और पराथनमीठा में कोनी से वे लड़ेंगे।
अगले हफ्ते अमित शाह का दौरा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अनुसार अगले हफ्ते केरल का दौरा करने वाले हैं। वह 24 और 25 मार्च को केरल पहुंचेंगे। वहां भी चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। इससे पहले बीते दिनों कांग्रेस के नेतृत्व वाले गठबंधन (यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट में सीट बंटवारे को लेकर सहमति बन गई। सीट बंटवारे के तहत कांग्रेस 91 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वहीं IUML (इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग) 27 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zxg6n
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो