scriptकोरोना के बहादुरों को लोकसभा स्पीकर ने किया सलाम, देखें वीडियो | Lok Sabha speaker Om Birla participates janta curfew | Patrika News

कोरोना के बहादुरों को लोकसभा स्पीकर ने किया सलाम, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Mar 22, 2020 11:11:30 pm

Submitted by:

Prashant Jha

लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने अपने आवास पर योद्धाओं के लिए आभार जताया। स्पीकर ओम बिड़ला ने अपने परिवार के साथ योद्धाओं के लिए ताली, थाली और घंटी बजाकर शुक्रिया अदा किया।
 

speaker_ls.jpg

नई दिल्ली। कोरोना को हराने के लिए पूरा देश एक साथ खड़ा है। पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू का लोगों ने स्वागत किया और खुलकर समर्थन किया है। रविवार को देश के सभी हिस्सों में लोग पूरी तरह से घरों के अंदर बंद रहें। शाम पांच बजने पर लोगों ने कोरोना वायरस के मरीजों और संदिग्धों के उपचार में लगे डॉक्टर्स, एक्सपर्ट्स और सफाई कर्मचारियों के लिए ताली और थाली बजाकर धन्यवाद दिया।

पीएम मोदी की इस मुहिम में कई केंद्रीय मंत्री हुए शामिल

पीएम मोदी की इस मुहिम में देश के आम लोग से लेकर खास लोग तक शामिल हुए। इसमें केंद्रीय मंत्रियों से लेकर लोकसभा स्पीकर भी भाग लिए। लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने अपने आवास पर योद्धाओं के लिए आभार जताया। स्पीकर ओम बिड़ला ने अपने परिवार के साथ योद्धाओं के लिए ताली, थाली और घंटी बजाकर शुक्रिया अदा किया।

सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू

बता दें कि पिछले दिनों पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लोगों से जनता कर्फ्यू लागू करने की मांग की थी। जनता कर्फ्यू सुबह 7 बजे से लेकर रात 9 बजे तक लगाया गया था। इसी दौरान पीएम मोदी ने लोगों से अपील की थी कि लोग शाम पांच बजे अपने घरों के दरवाजे, खिड़की और बालकनी में खड़े होकर कोरोना के कर्मवीरों का सम्मान कीजिए। जिसका पूरा देश ने खुलकर समर्थन किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो