Corona Vaccine आने में हो रही देरी पर हरभजन ही नहीं, ये क्रिकेटर्स भी दे चुके हैं अजीब रिएक्शन

  • Corona Vaccine में हो रही देरी पर क्रिकेटर हरभजन सिंह की सामने आई नाराजगी
  • हरभजन से पहले अन्य क्रिकेटर भी कर चुके हैं कोरोना वैक्सीन पर कमेंट
  • भारत-बयोटेक का दावा फरवरी 2021 तक आ सकती है स्वदेशी वैक्सीन

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) का खतरा एक बार फिर बढ़ने लगा है। देश में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमितों का आंकड़ा 84 लाख के पार पहुंच चुका है। पिछले 24 घंटों में 47 हजार से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं। वहीं 670 लोगों ने इस महामारी के चलते बीते 24 घंटों में अपनी जान गंवाई है। यही वजह है कि काफी लंबे समय से हर किसी की नजर कोरोना को मात देने वाली वैक्सीन ( Corona Vaccine ) पर टिकी है।

कोरोना वैक्सीन को आने में कितना और वक्त लगेगा इसको लेकर स्पष्ट स्थिति अब तक सामने नहीं आई है। लगातार इसको लेकर अलग-अलग दावे सामने आते हैं। इस बीच कोरोना वैक्सीन में हो रही देरी को लेकर क्रिकेटर हरभजन सिंह की नाराजगी सामने आई है।

हालांकि कोरोना वैक्सीन को लेकर कमेंट करने वाले हरभजन अकेले क्रिकेटर नहीं है। उनसे पहले भी अन्य क्रिकेटर्स कोरोना वैक्सीन को लेकर अजीब रिएक्शन दे चुके हैं।

लव जिहाद को लेकर क्यों बीजेपी शासित चार राज्य लाने जा रहे कानून, कुछ चर्चित मामलों के बीच जानें क्या है केेंद्र की मंशा

ffrr.jpg

वैक्सीन के सिवा बाकी सबकुछ आ चुका
हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कोरोना वायरस की वैक्सीन अबतक नहीं आने को लेकर एक पोस्ट किया है। हरभजन सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक मैसेज लिखा है. उन्होंने लिखा, कोरोना की वैक्सीन ही नहीं बन पाई है बस... बाकी कोरोना से 99.9 प्रतिशत लड़ने वाले पेंट, डिस्टेम्पर, फ्लोर क्लीनर, टॉयलेट क्लीनर, सोयाबीन का तेल, मैदा, बेसन, अटरम, सटरम सब बाजार में आ गए हैं।

सहवाग ने भी किया था कमेंट
आईपीएल 13 के बीच अपने मजाकिया अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी कोरोना वैक्सीन को लेकर कमेंट किया। दरअसल हाल में उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में बताया कि आखिर ऐसा कौनसा क्रिकेटर है जो कोरोना वैक्सीन बना सकता है। आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के बेहतरीन खिलाड़ी राहुल तेवतिया जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं।

आरसीबी के खिलाफ मैच में तेवतिया ने डीप मिड विकेट पर विराट कोहली का जोरदार कैच लपका था। इसके बाद सहवाग ने कहा था कि तेवतिया कुछ भी कर सकते हैं, अगर कोरोना वैक्सीन बनाने का मौका मिल जाए तो वो ये भी बना लेंगे।

..तो बना देता कोरोना वैक्सीन
आईपीएल की एक फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई भी कोरोना वैक्सीन को लेकर अपना जोरदार रिएक्शन दे चुके हैं। दरअसल एक साक्षात्कार में जब उनसे ये सवाल किया गया कि अगर उन्हें सुपरपावर मिलती है तो वे इसका क्या इस्तेमाल करेंगे?

जवाब में इस लेग स्पिनर गेंदबाज ने कहा कि अगर मुझे सुपरवार मिलती है तो मैं निश्चित रूप से कोरोना वैक्सीन बनाऊंगा। यानी अन्य देशवासियों और क्रिकेटरों की तरह रवि बिश्नोई को भी कोरोना वैक्सीन का बेसब्री से इंतजार है।

दिल्ली के खिलाफ मैच में जसप्रीत बुमराह ने एक तीर से लगाए दो निशाने, हासिल किया ये मुकाम

भारत बायोटक का दावा फरवरी में आ सकती है वैक्सीन
इस बीच आईसीएमआर के सहयोग से कोरोना वैक्सीन तैयार कर रही भारत बयोटेक का दावा है कि अगले वर्ष यानी 2021 फरवरी में कोरोना वैक्सीन आ सकती है। ये वैक्सीन पूरी तरह से स्वदेशी होगी।

Coronavirus in india
Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned