scriptभाजपा नेता के कार्यालय पर खड़ीं एंबुलेंस को लेकर मचा हंगामा, पप्पू यादव ने कहा- इसकी जांच हो | pappu yadav angry on ambulance standing in rajiv pratap rudy office | Patrika News

भाजपा नेता के कार्यालय पर खड़ीं एंबुलेंस को लेकर मचा हंगामा, पप्पू यादव ने कहा- इसकी जांच हो

locationनई दिल्लीPublished: May 08, 2021 12:56:33 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

एंबुलेंस देखकर जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ने उठाए सवाल, इस पर BJP नेता राजीव प्रताप रूडी भड़के और कहा- मुफ्त में ले जाइए।

pappu yadav

pappu yadav

नई दिल्ली। कोरोना महामारी (coronavirus) के दौर में जरूरी सेवाओं का आभाव देखने को मिल रहा है। इस कारण आम जनता को भारी संकट का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे ही एक मामले में भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी और जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव के बीच बहस छिड़ गई है।
राजीव प्रताप रूडी के कार्यालय पहुंचे

गौरतलब है कि बिहार के छपरा में शुक्रवार को पप्पू यादव भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर पहुंचे। यहां पर उन्होंने दर्जनों एंबुलेंस को खड़ा दिखाया। पुलिस और कार्यकर्ता के साथ पहुंचे पप्पू यादव ने यहां पर 30 एंबुलेंस को दिखाया। उन्होंने कहा कि अभी जिस तरह का माहौल है,ऐसे में लोगों को एंबुलेंस की जरूरत है, लेकिन यहां पर ये ऐसे ही पड़ी हुईं हैं।
यह भी पढ़ें

लालू प्रसाद यादव का नीतीश सरकार पर तंज, ‘कोरोना’ से भी ज्यादा खतरनाक बताया

पप्पू यादव ने ट्वीट में लिखा “ भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी जी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस बरामद! सांसद विकास निधि से खरीदी गईं एंबुलेंस किसके निर्देश पर यहां छिपाकर रखी गईं हैं। इसकी जांच होनी चाहिए। सारण डीएम, सिविल सर्जन यह बताएं! बीजेपी जवाब दे!”
राजीव प्रताप रूडी ने दिया जवाब

इस पर राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि पप्पू यादव घटिया राजनीति करते हैं। वे बिना किसी जानकारी के ये सवाल उठा रहे हैं। सांसद ने कहा, पप्पू यादव कोविड में ड्राइवर दें। सभी एंबुलेंस सारण में चलवाइए। मुफ्त सभी गाड़ी देने के लिए तैयार हैं। राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि कोविड मरीजों की सेवा में एंबुलेंस सेवा को पप्पू यादव का अपने समर्थकों के साथ बाधित करना और सेवा में लगे कार्यकर्ताओं से भिड़ना निंदनीय अपराध है। रूडी ने कहा, कई स्थानों पर पंचायतों की एंबुलेंस को कोरोना वायरस के कारण चालकों ने छोड़ दिया था। इस कारण उसका परिचालन नहीं हो पा रहा था। इसके बावजूद काफी संख्या में सारण जिला में एंबुलेंस चलवाई जा रही थीं
यह भी पढ़ें

Tamil Nadu: कोरोना की रफ्तार पर ब्रेक के लिए स्टालिन सरकार का बड़ा फैसला, दो हफ्ते का संपूर्ण लॉकडाउन लगाया

एंबुलेंस के लिए 70 ड्राइवर देंगे

इस पर पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने भी कहा कि चुनौती कबूल है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, वे सम्मान के साथ चुनौती को कबूल करते हैं। आपको ड्राइवर नहीं मिल रहा है तो सारण, ‘पटना जहां चलाना चाहते हैं, सभी एंबुलेंस को उपलब्ध कराएं। वे 70 ड्राइवर देंगे और कोरोना मरीजों को मुफ्त में सेवा दी जाएगी। वे घटिया राजनीति नहीं करते हैं। बिहार में कोरोना वायरस के रोजाना 13 से 15 हजार मामले मिल रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो