Patrika Positive News : फ्री मास्क और पीपीई किट के साथ जरुरतमंदों को सांसे देने का काम कर रहा है फाउंडेशन

Patrika Positive News : टायसिया फाउंडेशन की ओर से दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल के बाहर खड़े लोगों को मास्क और पीपीईटी बांटी गई। फाउंडेशन से जुड़े संजू ने मीडिया रिपोर्ट में बताया, हमारी तरफ से लोगों को फ्री मास्क और पीपीईटी किट बांटी जा रही है।

नई दिल्ली। कोविड महामारी की चपेट में आने से कई लोग अस्पतालों में भर्ती हैं, तो कई होम आइसोलेशन में हैं। महामारी के दौरान लोग हर तरफ बेबस नजर आ रहे हैं। लेकिन कुछ फरिश्ते ऐसे भी हैं, जो दिन-रात लोगों की सेवा करने में जुटे हुए हैं और जिंदादिली होने का परिचय भी दे रहे हैं। पत्रिका पॉजिटिव न्यूज कैंपेन ( Patrika Positive News ) के अंतर्गत हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह से टायसिया फाउंडेशन फ्री मास्क और पीपीई किट के अलावा ऑक्सीजन मुहैया करा रहा है।

यह भी पढ़ेंः- patrika positive news : जरूरतमंदों को भोजन के साथ मनोबल बढ़ाने का मंत्र पहुंचा रही हैं प्रियंका

अस्पतालों के बाहर बैठे मरीजों की मदद कौन करे
कोरोना महामारी ने आम जन मानस को मानसिक रूप से तोड़ कर दिया है। अपनों को लेकर लोग अस्पतालों की ओर भाग रहे हैं। इनकी मदद करने के लिए कई एजीओ सामने भी आए हैं। अस्पतालों के बाहर न जाने कितने परिजन अपने मरीज के लिए बैठे हुए हैं, जो संक्रमण का डर भूल अस्पताल के बाहर ही फुटपाथ पर बैठ वक्त बिताते नजर आ जाते हैं। हालांकि कुछ एजीओ अस्पतालों के बाहर खड़े मरीज के परिजनों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए पीपीईटी किट बांट रहे हैं।

photo_2021-05-13_08-15-17.jpg

ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया करा रहा है फाउंडेशन
टायसिया फाउंडेशन की ओर से दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल के बाहर खड़े लोगों को मास्क और पीपीईटी बांटी गई। फाउंडेशन से जुड़े संजू ने मीडिया रिपोर्ट में बताया, हमारी तरफ से लोगों को फ्री मास्क और पीपीईटी किट बांटी जा रही है। हम पिछले एक महीने यह काम कर रहे हैं। साथ ही हम जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर की भी सहायता कर रहे हैं।

photo_2021-05-13_08-15-22.jpg

ऑटो के माध्यम से कर रहे हैं मदद
हालांकि इस फाउंडेशन की ओर से अस्पताल के बाहर ऑटो को खड़ा किया है, जिसके अंदर ऑक्सीजन सिलेंडर लगा हुआ है, ताकि कोई गंभीर मरीज को तुरंत एक जगह से दूसरी जगह तक पहुंचा सके। संजू के अनुसार, अब तक करीब एक हजार लोगों की मदद किया जा चुका है। वहीं दिल्ली के अलावा आस के इलाकों से भी जो लोग मदद मांगते हैं, उनकी भी सहायता की जाती है।

patrika positive news
Show More
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned