scriptजल्द ही रोजाना होंगे COVID-19 के 10 लाख टेस्ट: PM MODI | PM Modi launches Hightech COVID-19 Testing Centres, promised for 1 million test daily | Patrika News

जल्द ही रोजाना होंगे COVID-19 के 10 लाख टेस्ट: PM MODI

locationनई दिल्लीPublished: Jul 27, 2020 11:00:05 pm

भारत में जल्द ही रोजाना किए जाएंगे 10 लाख कोरोना वायरस ( Covid-19 Testing ) टेस्ट।
भारत में कोरोना वायरस टेस्ट के 1300 सेंटर ( Covid-19 testing lab ) मौजूद।
प्रधानमंत्री ( pm modi ) की वीडियो कांफ्रेंसिंग में उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शामिल।

 

PM Modi video conferencing

PM Modi video conferencing

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( pm modi ) ने कहा कि जनवरी में देश में जहां कोरोना वायरस के टेस्ट के लिए केवल एक सेंटर उपलब्ध था, वही आज करीब 1300 प्रयोगशाला ( Covid-19 testing lab ) पूरे देश में मौजूद हैं। आज भारत में 5 लाख से ज्यादा टेस्ट ( Covid-19 Testing ) हर रोज किए जा रहे हैं। आने वाले हफ्तों में इसको 10 लाख प्रतिदिन करने की कोशिश की जा रही है। पीएम मोदी ने सोमवार को नोएडा, मुंबई और कोलकाता में हाईटेक COVID-19 टेस्टिंग लैब का वीडियो कांफ्रेंसिंग से शुभारंभ करते हुए कहा कि देश में जिस तरह सही समय पर सही फैसले लिए गए, आज उसी का परिणाम है कि भारत बाकी देशों के मुकाबले, काफी संभली हुई स्थिति में नजर आ रहा है।
100 साल से ज्यादा उम्र के तीन हिंदुस्तानियों ने दी कोरोना को मात, पेश की मजबूत इच्छाशक्ति की मिसाल

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आज हमारे देश में कोरोना ( Coronavirus Cases in India ) से होने वाली मृत्यु, बड़े-बड़े देशों के मुकाबले, काफी कम है। वीडियो कांफ्रेंसिंग से हुए इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री भी ऑनलाइन शामिल हुए।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी के भाषण की मुख्य बातेंः

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो