Bihar Assembly Election: पीएम मोदी आज चुनावी सभा को करेंगे संबोधित, कहा- जनता-जनार्दन का आशीर्वाद लूंगा

Highlights

  • कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक स्तर की तैयारी हो चुकी है।
  • सभा में 25 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है।

मोतिहारी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को गांधी मैदान से चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं। पीएम के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया है। सभा में कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए सीमित लोगों के प्रवेश की अनुमति होगी।

Bihar Chunav : जेपी नड्डा का दावा - बिहार में एनडीए बनाएगी दो-तिहाई बहुमत से सरकार

गौरतलब है कि सभा में 25 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा अगर लोगों की भीड़ आती है तो वे मैदान बैठकर सभा में पीएम मोदी को सुन सकते हैं। कार्यक्रम की तैयारी को लेकर प्रशासनिक स्तर की तैयारी हो चुकी है। गांधी मैदान व मंच के आसपास लोगों के जाने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया गया है।

सभा में जाने के लिए मास्क पहनना अनिवार्य होगा। प्रवेश करने से पूर्व मास्क की जांच होगी। साथ ही हाथों को सैनिटाइज करने के लिए खास इंतजाम किए हैं। लोगों से अपील की गई है कि अधिक से अधिक सुरक्षा मानकों को अपनाएं। बताया गया कि मंच व आसपास के क्षेत्रों को कार्यक्रम से पूर्व पूरी तरह से सैनिटाइज किया जाएगा।

Bihar Assembly Election: शिवसेना सांसद का बड़ा बयान, चुनाव आयोग को बताया BJP की शाखा

इस दौरान पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि रविवार के दिन बिहार के लोगों के बीच रहूंगा। लोकतंत्र के महापर्व में छपरा, समस्तीपुर, मोतिहारी और बगहा की जनसभाओं में जनता-जनार्दन का आशीर्वाद लूंगा।

पीएम यहां पर 1 बजकर 15 मिनट पर पहुंचेंगे। पीएम के साथ तीन हेलीकाप्टर और आ रहे हैं। इसके लिए तीन तीन हेलीपैड तैयार किए गए हैं। अलग-अलग जगहों पर होगा वाहनों का पड़ाव स्थल पीएम की सभा को लेकर शहर में किसी भी बड़े व छोटे वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned