scriptPM Modi आज शाम 6 बजे देंगे राष्ट्र के नाम संदेश, सभी से सुनने की अपील की | PM Modi will give message to the nation at 6 pm today, appealed to all to hear | Patrika News

PM Modi आज शाम 6 बजे देंगे राष्ट्र के नाम संदेश, सभी से सुनने की अपील की

locationनई दिल्लीPublished: Oct 20, 2020 04:45:17 pm

Submitted by:

Dhirendra

पीएम मोदी आज शाम 6 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे।

Pm Modi

पीएम मोदी आज शाम 6 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम 6 बजे एक बार फिर राष्ट्र को संदेश देंगे। राष्ट्र के नाम संदेश की जानकारी उन्होंने खुद ट्विट कर सभी को दी है। अपने ट्विट में उन्होंने से सभी से जुड़ने की अपील की है।
https://twitter.com/narendramodi/status/1318455079368855552?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि कोरोना वायरस संकट के बीच पीएम मोदी इससे पहले भी कई बार राष्ट्र के नाम संदेश में देश की जनता को संबोधित कर चुके हैं। पीएम नरेंद्र मोदी किस मुद्दे पर संदेश देंगे इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। चर्चा इस बात की है कि वो कोरोना संकट, त्योहारी मौसम में माहौल को न बिगाड़ने, चीन के साथ तनाव की चर्चा कर सकते हैं।
PM Modi ने बताया – कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर तैयार मेगा प्लान भारत में कैसे करेगा काम?

कोरोना संकट के दौरान पीएम मोदी ने देशवासियों से सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने की अपील करते आए हैं। उन्होंने कोरोना को लेकर नारा भी दिया था। दो गज दूरी सबके लिए जरूरी। जबतक दवाई नहीं, तबतक ढिलाई नहीं।
pm modi ने युवाओं को दिया राष्ट्र निर्माण का संदेश, NEP-2020 को बताया बड़ा अभियान

बता दें कि कोरोना महामारी को लेकर पीएम मोदी जनता कर्फ्यू, 21 दिन के लॉकडाउन, कोरोना वॉरियर्स के लिए दीया जलाने की अपील कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो