scriptPM Modi ने देशवासियों को दी दुर्गाष्टमी के महापर्व की बधाई, साझा किया वीडियो | PM Modi Wish to nation on the Special occasion of Maha Ashtami share video | Patrika News
विविध भारत

PM Modi ने देशवासियों को दी दुर्गाष्टमी के महापर्व की बधाई, साझा किया वीडियो

देशभर में मनाया जा रहा दुर्गाष्टमी का पर्व
PM Modi ने भी देशवासियों को दी महापर्व की शुभकामनाएं
बोले- हर किसी का जीवन तेज और ओज से हो परिपूर्ण

Oct 24, 2020 / 10:31 am

धीरज शर्मा

PM Modi

पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली। देशभर में नवरात्र ( Navratri ) उत्सव की धूम है। घर-घर में माता की स्थापना की गई हैं। शनिवार को दुर्गाष्टमी का पर्व मनाया जा रहा है। मांग दुर्गा की पूजा अर्चना के साथ नवरात्र के इस महापर्व के बड़े दिन को हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है।
इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( pm modi ) ने भी देशवासियों को दुर्गाष्टमी के महापर्व की शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी ट्वीट के जरिए देशवासियों के साथ इस पर्व के महत्व को साझा किया है। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है।
कोरोना संकट के बीच आई खुशखबरी, भारत बायोटेक ने बताया देश में कब आएगी कोरोना की देसी वैक्सीन

https://twitter.com/narendramodi/status/1319840079028736000?ref_src=twsrc%5Etfw
तेज और ओज से परिपूर्ण हो जीवन
पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा- नवरात्रि में आज के दिन दुर्गाष्टमी की अधिष्ठात्री देवी महागौरी की विधि-विधान से पूजा होती है। मेरी कामना है कि माता महागौरी के आशीर्वाद से हर किसी का जीवन तेज और ओज से परिपूर्ण हो। पीएम मोदी ने अपनी शुभकामनाएं तीन भाषाओं हिंदी, अंग्रेजी और बांग्ला में साझा की है। आपको बता दें बंगाल में नव दुर्गा का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है।

Home / Miscellenous India / PM Modi ने देशवासियों को दी दुर्गाष्टमी के महापर्व की बधाई, साझा किया वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो