scriptराहुल गांधी बैठक में बोले, पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसे निभाने को तैयार | Rahul Gandhi said in the meeting,he is ready to take responsibility | Patrika News

राहुल गांधी बैठक में बोले, पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसे निभाने को तैयार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 19, 2020 07:09:19 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

राहुल गांधी का कहना है कि पार्टी जो भूमिका तय करेगी, उसे वे निभाने को तैयार हैं।
कांग्रेस की ये अहम बैठक करीब पांच घंटे तक जारी रही।

Sonia Gandhi

राहुल गांधी।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ शनिवार को बैठक की। ये बैठक उनके आवास 10 जनपथ पर हुई। मीटिंग में पार्टी के 20 नेता शामिल हुए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बैठक में कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी को पार्टी की कमान संभालनी चाहिए। इस पर राहुल गांधी का कहना है कि पार्टी जो भूमिका तय करेगी, उसे वे निभाने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव तय करेंगे कि नेता कौन होगा।
भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी, अमित शाह के साथ मंच साझा किया

कांग्रेस की ये अहम बैठक करीब पांच घंटे तक जारी रही। इसमें पार्टी को मजबूत बनाने के मसले पर चर्चा हुई। कांग्रेस नेता पवन बंसल के अनुसार राहुल गांधी के नेतृत्व को लेकर नेताओं के बीच कोई असंतोष नहीं है। बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि सब मिलकर एक बड़ा परिवार हैं। पार्टी को मजबूत करने को लेकर सभी को साथ काम करने की जरूरत है।
सोनिया गांधी के अनुसार वे जल्द चिंतन शिविर करेंगे। इसमें भाजपा से लड़ने के लिए रणनीति बनाई जाएगी। इस बैठक में वरिष्ठ नेताओं में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पृथ्वीराज चव्हाण, पी चिदंबरम, भूपिंदर सिंह हुड्डा, अंबिका सोनी, मनीष तिवारी, गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, कमलनाथ आदि शामिल हुए।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y6mhc
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो