Repulic Day 2021: राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर कसा तंज, देशवासियों को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

  • पूरा देश मना रहा 72वां Republic Day 2021
  • कांग्रेस सांसद Rahul Gandhi ने भी कसा मोदी सरकार पर तंज
  • देशवासियों को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

नई दिल्ली। पूरा देश 72वां गणतंत्र दिवस ( Republic Day 2021 ) का जश्न मना रहा है। राजपथ पर परेड के जरिए पूरी दुनिया ने भारत की आन-बान और शान को देखा। कोरोना वायरस महामारी के चलते भले हे इस बार का गणतंत्र दिवस बिना मुख्य अतिथि के मनाया गया, लेकिन जज्बे और जोश में किसी भी तरह की कमी नहीं दिखी।

रिपब्लिक डे के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने देशवासियों को शुभकामनाएं दीं। इस खास दिन पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने देशवासियों को बधाई दी। हालांकि इस दौरन उन्होंने अपने शुभकामना संदेश के जरिए ही मोदी सरकार पर तंज भी कसा।

कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है, फिर चाहे वो कोरोना को लेकर हो या फिर किसानों के प्रदर्शन को लेकर। कांग्रेस के दिग्गज नेता लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। इस बीच देश के 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर भी राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए मोदी सरकार पर तंज कसा।

ये था राहुल का ट्वीट
राहुल गांधी ने ट्विटर के जरिए देशवासियों को शुभकामना संदेश देते हुए कहा है- 'भारत का प्रत्येक नागरिक देश का भाग्य विधाता है चाहे वो सत्याग्रही किसान-मज़दूर हो या लघु-मध्यम व्यापारी, नौकरी तलाश करता युवा हो या महंगाई से परेशान गृहणी। गणतंत्र आपसे है, गणतंत्र आपका है।
शुभकामनाएँ!

शुभकामना का बहाना, मोदी सरकार पर निशाना
राहुल गांधी ने देशवासियों को शुभकामना संदेश के बहाने मोदी सरकार को एक बार फिर अपने निशाने पर लिया। उन्होंने अपने संदेश में किसानों के आंदोलन का जिक्र कर दिया है।

वहीं कोरोना महामारी में देश अंदर बढ़ती बेरोजगारी दर को लेकर भी केंद्र सरकार पर तंज कसा है। यही नहीं राहुल गांधी के मोदी सरकार पर कसे तंज में बढ़ती महंगाई का दंश भी शामिल था।

आपको बता दें कि किसानों और सरकार के बीच 11 दौर की बातचीत हो चुकी है, लेकिन अब तक कोई नतीजा नहीं निकला है। इस बीच गणतंत्र दिवस पर किसान ट्रैक्टर रैली के जरिए मोदी सरकार को अपनी ताकत का नमूना दिखा रहे हैं।

republic day parade
Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned