भेष बदलकर सड़क पर उतरे जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल, चौंकाने वाली है वजह

भेष बदलकर सड़क पर उतरे जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल, चौंकाने वाली है वजह

  • चेहरे पर मास्क और बैग लेकर घूमते दिखे DM मंगेश घिल्डियाल
  • केदारनाथ यात्रा रास्ते पर व्यवस्थाओं का लिया जायजा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिलाधिकारी घिल्डियाल की तस्वीरें

नई दिल्ली। रुद्रप्रयाग के जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ( mangesh ghildiyal ) एकबार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर मंगेश की ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने अपनी पहचान छिपाने की कोशिश की है। उन्होंने अपना चेहरा जिस वजह से छिपाया, हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है।

भारत ने निभाया पड़ोसी धर्म, चीन के 10 समुद्री जहाजों को चक्रवाती तूफान वायु से बचाया

व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर रहे थे जिलाधिकारी

दरअसल जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने केदारनाथ यात्रा व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने के लिए केदारनाथ राजमार्ग के आसपास भेष बदलकर स्थिति का जायजा लिया। वे एक यात्री बनकर देखना चाहते थे कि केदारनाथ यात्रा के लिए व्यवस्थाएं अच्छी तरह से काम कर रही हैं या नहीं।

मोदी सरकार का फैसलाः मुख्यधारा से जुड़ेंगे मदरसे, 5 करोड़ अल्पसंख्यकों को स्कॉलरशिप

 

kedarnath

सोशल मीडिया पर छाए घिल्डियाल

सोशल मीडिया पर आई तस्वीरों में घिल्डियाल ने काउबॉय टोपी पहनी और एक टूरिस्ट बैग लेकर चलते दिख रहे हैं। नीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहने डीएम ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखी थी।

दो पर गिरी गाज

घिल्डियाल ने इस दौरान सोनप्रयाग, गौरीकुंड और अन्य क्षेत्रों में घूमकर काम का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि सोमवार को जब घिल्डियाल दौरे पर निकलें तो कुछ जगहों को छोड़ हर जगह बंदोबस्त ठीक दिखा। हालांकि एक स्थान पर पीने के पानी की टंकियों को खाली पाए जाने के बाद उत्तराखंड जल संस्थान के दो इंजीनियरों को निलंबित करने का निर्देश दिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned