scriptभेष बदलकर सड़क पर उतरे जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल, चौंकाने वाली है वजह | Rudraprayag DM Mangesh Ghildiyal poses pilgrim for kedarnath route inspection | Patrika News

भेष बदलकर सड़क पर उतरे जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल, चौंकाने वाली है वजह

Published: Jun 11, 2019 10:17:52 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

चेहरे पर मास्क और बैग लेकर घूमते दिखे DM मंगेश घिल्डियाल
केदारनाथ यात्रा रास्ते पर व्यवस्थाओं का लिया जायजा
सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिलाधिकारी घिल्डियाल की तस्वीरें

Dm mangesh ghildiyal

भेष बदलकर सड़क पर उतरे जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल, चौंकाने वाली है वजह

नई दिल्ली। रुद्रप्रयाग के जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ( mangesh ghildiyal ) एकबार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर मंगेश की ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने अपनी पहचान छिपाने की कोशिश की है। उन्होंने अपना चेहरा जिस वजह से छिपाया, हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है।

भारत ने निभाया पड़ोसी धर्म, चीन के 10 समुद्री जहाजों को चक्रवाती तूफान वायु से बचाया

व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर रहे थे जिलाधिकारी

दरअसल जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने केदारनाथ यात्रा व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने के लिए केदारनाथ राजमार्ग के आसपास भेष बदलकर स्थिति का जायजा लिया। वे एक यात्री बनकर देखना चाहते थे कि केदारनाथ यात्रा के लिए व्यवस्थाएं अच्छी तरह से काम कर रही हैं या नहीं।

मोदी सरकार का फैसलाः मुख्यधारा से जुड़ेंगे मदरसे, 5 करोड़ अल्पसंख्यकों को स्कॉलरशिप

 

kedarnath
सोशल मीडिया पर छाए घिल्डियाल

सोशल मीडिया पर आई तस्वीरों में घिल्डियाल ने काउबॉय टोपी पहनी और एक टूरिस्ट बैग लेकर चलते दिख रहे हैं। नीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहने डीएम ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखी थी।
दो पर गिरी गाज

घिल्डियाल ने इस दौरान सोनप्रयाग, गौरीकुंड और अन्य क्षेत्रों में घूमकर काम का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि सोमवार को जब घिल्डियाल दौरे पर निकलें तो कुछ जगहों को छोड़ हर जगह बंदोबस्त ठीक दिखा। हालांकि एक स्थान पर पीने के पानी की टंकियों को खाली पाए जाने के बाद उत्तराखंड जल संस्थान के दो इंजीनियरों को निलंबित करने का निर्देश दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो