स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट की दो तस्वीरें, सोनू सूद ने लिखा- 'जो हुकुम'

Highlights.
- काम के अलावा, सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं केंद्रीय मंत्री
- इस बार शेयर की गई उनकी दो सेल्फी चर्चा में रहने की प्रमुख वजह है
- इस तस्वीर के जरिए उन्होंने जागरुकता से जुड़े दो संदेश देने की कोशिश की है

 

नई दिल्ली।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी तमाम मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती हैं। काम के अलावा, सोशल मीडिया पर भी वे काफी सक्रिय रहती हैं। अक्सर वे किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय भी बनी रहती हैं और ट्रोलर्स का शिकार होती रही हैं। हालांकि, ट्रोलर्स को वे शुरू से नजर अंदाज करती रही हैं, मगर कभी-कभी अपनी हाजिर जवाबी से माकूल जवाब देकर सकारात्मक संदेश भी देती हैं।

इन दिनों स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उनके ट्रेंड में रहने की वजह सोशल मीडिया पर जारी की गई उनकी सेल्फी है। जी हां, स्मृति ईरान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पर एक तस्वीर साझा की। माना जा रहा है कि इस तस्वीर के जरिए उन्होंने जागरुकता से जुड़े दो संदेश देने की कोशिश की है। इस बार उन्होंने अपनी दो फोटो साझा की है। एक फोटो में स्मृति ईरानी कार के अंदर बिना मास्क के नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में उन्होंने मास्क और सीट बेल्ट दोनों लगाया हुआ है।

एक शख्स घोड़े से जाना चाहता है ऑफिस, कलेक्टर को पत्र लिखकर मांगी अनुमति, जानिए पूरा माजरा

मास्क जरूर पहनें और सीट बेल्ट जरूर लगाएं
इन दो सेल्फी को साझा करते हुए केंद्रीय मंत्री ने पोस्ट किया। इसके मुताबिक, ये तस्वीर आपको याद दिलाती है कि हर बार जब भी आप बाहर निकलें, तो मास्क जरूर पहनें और सीट बेल्ट जरूर लगाएं। नोवल कोरोनावायरस महामारी का प्रकोप अभी खत्म नहीं हुआ है। केंद्रीय मंत्री ने अपनी पोस्ट में जोर देते हुए लिखा है कि आपको मास्क अभी छोडऩा नहीं है, क्योंकि कोरोना संक्रमण का खतरा अभी खत्म नहीं हुआ है।

is.jpg

पोस्ट में एक खास संदेश भी दिया
यही नहीं, स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में एक खास संदेश भी दिया है। इसे लोग पसंद भी कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए जो संदेश लिखा है कि उसके मुताबिक, लुक्स पे मत जाओ, मास्क और सीट बेल्ट लगाओ, स्टे सेफ.... मास्क अप। इसके अलावा पोस्ट के साथ अंत में उन्होंने #gharsenikaltehi हैशटैग भी दिया है।

एक बच्चे की जिद्द, जन्मदिन नहीं मना तो साइकिल उठाई और चल दिया यूपी, जािनए फिर क्या हुआ

इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब एक मिलियन फॉलोअर
वैसे तो केंद्रीय मंत्री के इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीब एक मिलियन फॉलोअर हैं। उनकी इस पोस्ट पर 73 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले, जबकि आठ सौ से अधिक लोगों ने टिप्पणियां की हैं। मगर एक चर्चित शख्स जिसने कोरोनाकाल में तमाम लोगों की मदद की, उनने भी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। यह शख्स है बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद। सोनू ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- जो हुकुम। वहीं, सोनू सूद के अलावा भी कई चर्चित हस्तियों ने केंद्रीय मंत्री की इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

गत वर्ष अप्रैल में मास्क बनाते हुए की फोटो भी शेयर की थी
स्मृति ईरानी ने मास्क लगाने और कोरोना वायरस से बचते हुए सतर्कता बरतने के लिए पहले भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कई और संदेश और तस्वीरें पोस्ट की हैं। गत वर्ष अप्रैल में उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर मास्क बनाते हुए की कुछ फोटो भी शेयर की थी, जिसे लोगों ने अच्छी पहल बताया था।

Smriti Irani COVID-19
Ashutosh Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned