scriptकेजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह के चलते यातायात व सुरक्षा का खास इंतजाम | Special arrangements for traffic and safety due to Kejriwal swearing-in ceremony | Patrika News
विविध भारत

केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह के चलते यातायात व सुरक्षा का खास इंतजाम

अरविंद केजरीवाल रविवार को लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे
शपथ ग्रहण समारोह के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने यातायात और सुरक्षा के विशेष प्रबंध किए हैं

नई दिल्लीFeb 16, 2020 / 08:17 am

Mohit sharma

b.png

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ( AAP ) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) रविवार को लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

इसके मद्देनजर दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने यातायात और सुरक्षा के विशेष प्रबंध किए हैं। पुलिस प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी।

दिल्ली पुलिस ( Delhi Police के एक प्रवक्ता ने आईएएनएस से कहा कि शपथ ग्रहण समारोह के मद्देनजर विशेष प्रबंध किए गए हैं।

यातायात और सुरक्षा को ध्यान में रखकर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। सुबह आठ बजे से दोपहर दो बजे तक यह प्रबंध लागू रहेंगे।

ट्रंप के भारत दौरे से पहले जैश-ए-मुहम्मद ने जारी किया वीडियो, बदला लेने की धमकी

 

https://twitter.com/ANI/status/1228860504036143105?ref_src=twsrc%5Etfw

बसों की सामान्य पार्किं ग के लिए माता सुंदरी रोड पॉवर हाउस, सिविक सेंटर के अंदर और पीछे की ओर स्थान तय किया गया है।

इसी तरह वेलोड्रोम रोड, राजघाट पार्किं ग, शांति वन पार्किं ग, राजघाट और समता स्थल के सर्विस रोड पर भी बसों को पार्क किया जा सकता है।

टीवी न्यूज चैनल्स की ओवी वैन व उसके साथ मौजूद अन्य वाहनों को जवाहरलाल नेहरू मार्ग पर खड़े होने की इजाजत होगी, जो रामलीला मैदान के गेट नंबर 2 के पीछे और कमला मार्केट के कुछ इलाके तक है।

राजघाट और दिल्ली गेट चौक से गुरु नानक देव चौक वाया जवाहरलाल नेहरू मार्ग पर व्यावसायिक वाहन और बसों का प्रवेश प्रतिबंधित होगा।

छत्ता रेल से दिल्ली गेट चौक वाया नेताजी सुभाष मार्ग पर बसों की आवाजाही नहीं हो सकेगी। पहाड़गंज से अजमेरी गेट वाया डीबीजी रोड की बसों पर भी पूर्ण प्रतिबंध होगा।

गौरतलब है कि केजरीवाल ने शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली शासन में योगदान करने वाले विभिन्न क्षेत्रों के 50 प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया है। ये सभी नए मंत्रिमंडल के साथ मंच साझा करेंगे।

 

Home / Miscellenous India / केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह के चलते यातायात व सुरक्षा का खास इंतजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो