scriptStalin's announcement, housewives will get thousand rupees a month | तमिलनाडुः स्टालिन का ऐलान, गृहिणियों को मिलेगा हजार रुपये महीना | Patrika News

तमिलनाडुः स्टालिन का ऐलान, गृहिणियों को मिलेगा हजार रुपये महीना

Highlights

  • प्रति व्यक्ति औसत आय चार लाख रुपया प्रति माह होगी।
  • अर्थव्यवस्था को दस सालों में दोगुना करने का लक्ष्य रहेगा।

नई दिल्ली

Published: March 07, 2021 11:43:11 pm

नई दिल्ली। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamilnadu Assembly Election 2021) के लिए त्रिची में प्रचार अभियान के क्रम में डीएमके नेता एमके स्टालिन (MK Stalin) ने रविवार की शाम को बड़ी घोषणा की।

महाराष्‍ट्र: पांच माह में कोरोना के 11 हजार से अधिक नए मामले, 38 लोगों की मौत
MK Stalin
एमके स्टालिन
उन्होंने कहा कि द्रमुक (DMK)अगर सत्ता में आ जाती है तो राज्य की अर्थव्यवस्था को दस सालों में दोगुना करने का लक्ष्य रहेगा। उन्होंने कहा कि अगर हम अपनी अर्थव्यवस्था का आकार दोगुना करने में सफल हो जाते हैं तो यह 35 लाख करोड़ की हो जाएगी। प्रति व्यक्ति औसत आय चार लाख रुपया प्रति माह होगी।
स्टालिन के अनुसार उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो हर राशनकार्ड धारक हाउसवाइफ को हजार रुपया प्रति माह मिलेगा। इसके साथ ही हर वर्ष 10 लाख नौकरियां पैदा होंगी। अगले 10 सालों में एक करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकाल लाएंगे। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु देश का पहला राज्य होगा, जहां कोई गरीब नहीं होगा।
स्टालिन ने भरी सभा में समर्थकों के बीच तमिलनाडु के त्रिची में कहा कि अन्नाद्रमुक नेता एडापड्डी पलानीस्वामी सीएम बनने को लेकर शशिकला के पैरों पर गिर पड़े। जब कुर्सी पर बैठ तो शशिकला को धोखा दे दिया और खुद भाजपा के गुलाम बन गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.