scriptसरकार और किसानों के बीच वार्ता जारी, एक बार फिर बेहतर परिणाम की उम्मीद कम | Talks between government and farmers continue, once again less hope for better results | Patrika News

सरकार और किसानों के बीच वार्ता जारी, एक बार फिर बेहतर परिणाम की उम्मीद कम

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2021 03:23:01 pm

Submitted by:

Dhirendra

किसान नेता पीछे हटने को तैयार नहीं।

किसान संघों के नेता अपनी मांग पर अड़े।

kisan meeting

किसान संघों के नेता अपने पुराने वाले रुख पर कायम।

नई दिल्ली। दिल्ली के विज्ञान भवन में कृषि कानूनों के मुद्दे पर केंद्र सरकार और किसान संगठनों के नेताओं के बीच बातचीत जारी है। दो घंटे से ज्यादा समय तक बातचीत के बाद लंच ब्रेक हो गया है। इस बीच किसान संगठनों के नेताओं ने बताया कि फिर एक नई तारीख की मिलने की उम्मीद है। यह स्थिति किसान संगठनों द्वारा तीनों कृषि कानूनों पर पहले की तरह वापस लेने की जिद की अड़े रहने की वजह से उत्पन्न हुई है।
 Delhi में कांग्रेस का हल्ला बोल, काले कानून को वापस लेना पड़ेगा – राहुल गांधी

किसान संगठन के नेता पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। साथ ही नाराजगी भरे लहजे में कहते है। कि सरकार जब कानूनों को वापस लेने का मन बना ले तभी हमें बुलाए।
 इस बीच कांग्रेस पार्टी द्वारा दिल्ली में आयोजित हुए हल्ला बोल कार्यक्रम में शामिल पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार को काले कानून को वापस लेना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसान विरोधी है। हम कृषि कानूनों को स्वीकार नहीं करेंगे। राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर भी सवाल उठाए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो