scriptजम्मू-कश्मीर: कुलगाम में CRPF कैंप पर बड़ा आतंकी हमला, ग्रेनेड फेंककर भागे आतंकी | Terror attack on CRPF camp in Kulgam Jammu Kashmir | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में CRPF कैंप पर बड़ा आतंकी हमला, ग्रेनेड फेंककर भागे आतंकी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 24, 2019 09:55:57 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

इस आतंकी हमले में एक जवान घायल हो गया है, जिसकी हालत स्थिर है।

attack_in_jammu_kashmir.jpg

श्रीनगर। हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनावी नतीजों के बीच जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक कैंप पर हमला कर दिया है। जानकारी मिल रही है कि आतंकियों ने कैंप के अंदर ग्रेनेड फेंके हैं। इस हमले में एक जवान के घायल होने की खबर है।

घायल जवान की हालत है स्थिर

जानकारी के मुताबिक, कुलगाम में बुधवार शाम 6:35 बजे CRPF की 167 बटालियन के एक कैंप पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंक दिया। इस हमले को लेकर सीआरपीएफ की तरफ से जानकारी मिली है कि घायल की हालत स्थिर है। हमले के बाद आतंकी भाग खड़े हुए। सुरक्षाबलों ने इलाके को पूरी तरह से घेरकर सर्च अभियान शुरू किया है।

दो दिन पहले त्राल में मारे गए थे तीन आतंकी

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं। इससे पहले मंगलवार को त्राल में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को ढेर किया था। इसमें मारे गए आतंकियों में गजवत-उल-हिंद का सरगना हामिद लल्हारी भी शामिल था। 2016 में जाकिर मूसा की मौत के बाद लल्हारी ने उसके गैंग की कमान संभाली थी जो भारतीय सुरक्षाबलों के द्वारा मारा गया।

बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुलिस DGP दिलबाग सिंह ने बताया कि त्राल के एनकाउंटर में तीन आतंकी मारे गए। ये तीनों आतंकी स्थानीय थे। इनमें हामिद लल्हारी भी शामिल था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो