scriptजम्मू-कश्मीर: पुलवामा के काकापोरा में आतंकियों ने थाने में ग्रेनेड से किया हमला, पुलिस बल ने की जवाबी कार्रवाई | Terrorists Attacked by Grenade at Police Station in Kakapora of Pulwam | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के काकापोरा में आतंकियों ने थाने में ग्रेनेड से किया हमला, पुलिस बल ने की जवाबी कार्रवाई

locationनई दिल्लीPublished: May 30, 2018 06:05:19 am

Submitted by:

Anil Kumar

मंगलवार को देर रात आतकियों ने जम्मू-कश्मीर के काकापोरा में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला किया।

पुलवामा में आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के काकापोरा में आतंकियों ने थाने में ग्रेनेड से किया किया हमला, पुलिस बल ने की जवाबी कार्रवाई

नई दिल्ली। आतंकियों ने एक बार फिर से रमजान के पाक महीने में घाटी को रक्तरंजित करने के लिए हमला किया है। मंगलवार को देर रात आतकियों ने जम्मू-कश्मीर के काकापोरा में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला किया। हालांकि पुलिस ने भी बाद में जवाबी कार्रवाई में आतंकियों पर फायरिंग की। मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पुलवामा में पुलिस पार्टी पर हमला

आपको बता दें कि आतंकियों ने इससे पहले मंगलवार की शाम को ही जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पुलिस पार्टी पर हमला किया। इस हमले में एक विशेष पुलिस जवान घायल हो गया। बता दें कि आतंकी रमजान के मौके का फायदा उठाकर लगातार घाटी में हमला कर रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि एसपीओ अकीब वागे को इलाज के लिए नजदिकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी के मुताबिक आतंकियों ने पुलवामा के पुचल गांव में रेल पटरी के पास एसपीओ अकीब वागे पर गोली से हमला कर दिया जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि आतंकियों ने वागे की दोनों पैरों में गोली मारी। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

जम्मू-कश्मीर: आधी रात आतंकियों ने जम्मू बस अड्डे पर ग्रेनेड से किया हमला, 2 पुलिसकर्मी समेत 3 घायल

गुरूवार को आतंकियों ने जम्मू बस स्टैंड में किया था हमला

आपको बता दें कि बीते गुरूवार को आतंकियों ने जम्मू के बस स्टैंड में ग्रेनेड से हमला किया था। इस हमले में तीन पुलिस अफसर और दो नागरिकों समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। ऐसा समझा जा रहा है कि रमजान के मौके पर भारत सरकार के सीजफायर ने करने के निर्देश का फायदा उठाते हुए आतंकी एक बड़े हमले की फिराक में है। रमजान के मौके पर आतंकियों ने कई बार पुलिस बलों को निशाना बनाया है। बता दें कि सरकार ने कहा था कि रमजान के मौके पर घाटी में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन नहीं चलाया जाएगा। हालांकि सरकार ने यह भी निर्देश दिए हैं कि यदि आतंकी हमला करते हैं तो उन्हें मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सुरक्षाबल जवाबी कार्रवाई कर सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो