scriptआज PM Modi 6 राज्यों के किसानों से करेंगे संवाद, 9 करोड़ किसानों के खातों में ट्रांसफर करेंगे 18 हजार करोड़ | Today, PM Modi will communicate with farmers of 6 states, will transfer 18 thousand crores to 9 crore farmers' accounts | Patrika News
विविध भारत

आज PM Modi 6 राज्यों के किसानों से करेंगे संवाद, 9 करोड़ किसानों के खातों में ट्रांसफर करेंगे 18 हजार करोड़

पीएम आज किसानों से करेंगे सीधा संवाद।
9 करोड़ किसानों के खाते में ट्रांसफर करेंगे 18 हजार करोड़ रुपए।

 
 
 

नई दिल्लीDec 25, 2020 / 07:36 am

Dhirendra

PM modi

अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर पीएम किसानों से करेंगे सीधा संवाद।

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर एक माह से जारी किसान आंदोलन के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न से सम्मानित अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर पीएम 6 राज्यों के किसानों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद करेंगे।
अन्नदाताओं के लिए आज का दिन अहम

इसके अलावा पीएम मोदी आज देश के 9 करोड़ किसानों के खाते में किसान सम्मान निधि के 18 हजार करोड़ रुपए भी ट्रांसफर करेंगे। अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा है कि आज का दिन देश के अन्नदाताओं के लिए बेहद अहम है। दोपहर 12 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 9 करोड़ से अधिक किसान परिवारों को पीएम-किसान की अगली किस्त जारी करने का सौभाग्य मिलेगा। इस अवसर पर कई राज्यों के किसान भाई-बहनों के साथ बातचीत भी करूंगा।
PM Modi ने स्वनिधि योजना के लाभार्थियों से किया संवाद, बोले- पहली बार आई ऐसी योजना

किसानों ने केंद्र का प्रस्ताव खारिज किया

बता दें कि किसान आंदोलन का आज 30वां दिन है। गुरुवार को कृषि कानूनों पर केंद्र सरकार की ओर से दिए गए संशोधन के प्रस्ताव को किसान संगठनों ने खारिज कर दिया। संयुक्त किसान मोर्चा ने फैसले के बाद सिंघु बॉर्डर पर कहा कि किसानों का फ़िलहाल सरकार से बैठक का मन नहीं है।

Home / Miscellenous India / आज PM Modi 6 राज्यों के किसानों से करेंगे संवाद, 9 करोड़ किसानों के खातों में ट्रांसफर करेंगे 18 हजार करोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो