Tractor rally: ITO पर हुए हंगामे में एक शख्स की मौत, किसानों ने कहा- ‘पुलिस फायरिंग में गई जान’

  • ITO पर एक शख्स की मौत
  • किसानों का दावा- पुलिस फायरिंग में मारा गया शख्स

नई दिल्ली। दिल्ली में किसानों का ट्रैक्टर परेड अब हिंसा का रूप लेता जा रहा है। कई किसान लाल किले पर पहुंच गए हैं। ट्रैक्टर में सवार सैकड़ों आंदोलनकारी लाल किला परिसर में पहुंच हंगामा शुरू कर दिया है । वहीं ITO पर एक शख्स की मौत की खबर आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार ITO पर हंगामें के दौरान उत्तराखंड निवासी नवनीत नाम के शख्स की मौत हो गई ।किसान नेताओं ने दावा है कि ITO पर पुलिस की फायरिंग के दौरान शख्स की मौत हो गई है। हालांकि अभी तक पुलिस की इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं आई है।

Tractor Rally: बेकाबू किसान, बेबस पुलिस दिल्ली समेत इन राज्यों में छिड़ा संग्राम, जानिए मार्च से जुड़ी बड़ी बातें

बता दें पुलिस और प्रदर्शनकारी किसानों के बीच झड़प के बाद दिल्ली पुलिस ने को किसानों से अपील की है कि वे कानून को हाथ में नहीं लें और शांति बनाए रखें और पूर्व निर्धारित मार्ग पर ही ट्रैक्टर परेड़ निकाले।एक पुलिस अधिकारी ने बताया सुबह हंगामे की शुरूआत सिंघु बॉर्डर से हुई, वहां किसानों ने सड़क पर लगाए गए बैरिकेड को तोड़ ट्रैक्टर मार्च निकालने लगे। इसके बाद

किसान बैरिकेड को फांदकर दौड़ते हुए दिल्ली की ओर बढ़ने लगे और पूर्व निर्धारित मार्ग से हटकर अपनी परेड आईटीओ सहित कई अन्य स्थानों पर ले जाने लगे। उन्होंने बताया इस घटना के बाद मजबूरी में पुलिस को किसानों पर तब लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े।

Show More
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned