scriptराम मंदिर ट्रस्ट की बैठक में 2 IAS अधिकारी होंगे शामिल | Two ias officers to take part in meeting of Ram Mandir trust | Patrika News

राम मंदिर ट्रस्ट की बैठक में 2 IAS अधिकारी होंगे शामिल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2020 05:18:11 pm

Submitted by:

Prashant Jha

आमंत्रित किए गए अधिकारियों में अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी और अयोध्या के जिला मजिस्ट्रेट अनुज झा शामिल हैं।
 

ayodha.jpg

नई दिल्ली। दिल्ली में बुधवार शाम होने वाली श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट (Ram janmabhoomi teerth kshetra trust) की पहली बैठक में शामिल होने के लिए भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के दो अधिकारियों को आमंत्रित किया गया है। आमंत्रित किए गए अधिकारियों में अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी और अयोध्या के जिला मजिस्ट्रेट अनुज झा शामिल हैं।

महंत नृत्य गोपाल दास और विहिप के नेता चंपत राय भी बैठक में मौजूद

सूत्रों के अनुसार, दोनों अधिकारी ट्रस्ट में पदेन सदस्य हैं और इस प्रक्रिया में कानून-व्यवस्था की स्थिति की देखरेख करते हुए मंदिर निर्माण में अपनी भूमिका निभाएंगे। राम जन्मभूमि न्यास के प्रमुख महंत नृत्य गोपाल दास और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के नेता चंपत राय बैठक के लिए पहले से दिल्ली में हैं। ट्रस्ट की पहली बैठक में मंदिर निर्माण के तौर-तरीकों को अंतिम रूप देने की उम्मीद है, और इसी दिन धन के स्रोत पर भी बातचीत हो सकती है।

ये भी पढ़ें: राम मंदिर ट्रस्ट की पहली बैठक आज, नृत्य गोपाल दास और चंपत राय हाे सकते हैं शामिल

राम मंदिर ट्रस्ट की पहली बैठक बुधवार को ट्रस्ट के प्रमुख के. परासरन के दिल्ली निवास पर होनी है। बैठक के बाद साफ हो जाएगा कि मंदिर निर्माण में कितना वक्त लगेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो