सीएम तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान पर बवाल, विपक्ष ने कहा- सोच बदलो

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत महिलाओं के फटी जिंस पहनने के मुद्दे पर बयान देकर विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। कुछ नेताओं ने उनसे सोच बदलने की नसीहत दी है।

नई दिल्ली। उत्तराखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता तीरथ सिंह रावत फटी जिंस वाले बयान को लेकर विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। महिला विरोधी उनके बयान को लेकर बिग बी अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, टीएमसी संसद महुआ मोइत्रा सहित कई नेताओं ने उनपर हमला बोल दिया हैं

सोच समझकर पब्लिक स्टेटमेंट देना चाहिए
वहीं सपा सांसद जया बच्चन ने इस मुद्दे पर कहा कि इस तरह का स्टेटमेंट एक प्रदेश मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देती। ऊंचे पद पर बैठे लोगों को सोच समझकर पब्लिक स्टेटमेंट देना चाहिए। आज के जमाने में आप इस तरह की बात करते हैं और कपड़े से आप निर्णय लेंगे कि कौन संस्कारी है.. कौन नहीं। ये बहुत गलत बात है।

टीएमसी सांसद भी कम नहीं

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने तीरथ सिंह ट्विट कर लिखा है कि उत्तराखंड के सीएम जब नीचे देखा तो गम ... थे और ऊपर देखा तो… एनजीओ चलाती हो और घुटने फटे दिखते हैं? CM साहब, जब आपको देखा तो ऊपर-नीचे-आगे-पीछे हमें सिर्फ बेशर्म-बेहूदा आदमी दिखता है। सांसद मोइत्रा यहीं नहीं रुकी, उन्होंने अपने ट्विट में आगे लिखा है, राज्य चलाते हो पर दिमाग फटे दिखते हैं?

सोच बदलो मुख्यमंत्री जी

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी तीरथ सिंह रावत के बयान पर कहा है कि देश की संस्कृति और संस्कार पर उन आदमियों से फर्क पड़ता है, जो महिलाओं और उनके कपड़ों को जज करते हैं। सोच बदलो मुख्यमंत्री जी, तभी देश बदलेगा।

ये है सीएम का बयान

बता दें कि बुधवार को उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत महिलाओं के फटी जींस पहनने को लेकर एक टिप्पणी की थी। सीएम रावत ने कहा था कि ये कैसे संस्कार हैं। उन्होंने युवाओं के पश्चिम सभ्यता की ओर आकर्षित होने और संस्कार सीखने को लेकर भी बयान दिया था। अपने इस बयान की वजह से वो विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned