scriptUttarakhand: Satpal Maharaj के माली की मौत, मंत्री के Corona Positive परिवार में था शामिल | Uttarakhand: Death of gardener of Cabinet Minister Satpal Maharaj | Patrika News
विविध भारत

Uttarakhand: Satpal Maharaj के माली की मौत, मंत्री के Corona Positive परिवार में था शामिल

Uttarakhand Cabinet minister Satpal Maharaj के माली की मौत
Satpal Maharaj के Corona positive परिवार के 22 लोगों में से उनका माली भी था

नई दिल्लीJun 16, 2020 / 06:12 pm

Mohit sharma

Uttarakhand: Satpal Maharaj के माली की मौत, मंत्री के Corona Positive परिवार में था शामिल

Uttarakhand: Satpal Maharaj के माली की मौत, मंत्री के Corona Positive परिवार में था शामिल

नई दिल्ली। देश में कोरोना संकट के बीच उत्तराखंड ( Coronavirus in Uttarakhand )से बड़ी खबर सामने आई है। यहां कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ( Cabinet Minister Satpal Maharaj ) के 70 वर्षीय माली की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। हालांकि अभी तक मौत के कारणों की पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन बताय जा रहा है कि सतपाल महाराज ( Satpal Maharaj ) के परिवार समेत कोरोना पॉजिटिव ( Corona positive ) पाए गए 22 लोगों में से उनका माली भी था। यही नहीं माली 10 जून तक एक कोरोना सेंटर ( Corona Center ) में भी भर्ती था, जिसके बाद उसको घर भेज दिया गया था। अब माली की मौत से प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ( Health Department) में हड़कंप मच गया है।

CM चर्चा में बोले PM Modi- हम Corona को जितना रोक पाएंगे, Economy उतनी ही तेजी से खुलेगी

gh_1.png

गौरतलब है कि कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी और पूर्व विधायक अमृता राव भी 28 मइ्र करे कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। जिसके अगले दिन उनको एम्स ऋषिकेश में भर्ती करवाया गया था। चौंकाने वाली बात यह है कि एक दिन बाद पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज और उनके बेटे समेत परिवार के 22 लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया था। इन लोगों में माली भी शामिल बताया जा रहा है।

Underworld don Chhota Shakeel को एक महीने में दूसरा झटका, अब बड़ी बहन की मौत

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘India Gate पर बम फटने वाला है’, Fake Caller को Delhi Police ने दबोचा

इसके बाद प्रशासन की ओर से 10 तारीख को सतपाल महाराज के परिवार के पांच सदस्यों को एम्स से छुट्टी दे दी गई थी और उनको होम क्वारंटाइन कर दिया गया था। हालांकि अभी कैबिनेट मंत्री और उनकी पत्नी फिलहाल एम्स में भर्ती हैं। उनको आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है। प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया कि पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के परिवार के सदस्य एसिम्पमैटिक थे। उनके कोरोना वायरस का कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहा था। वहीं, अभी तक उनके माली की मौत का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी।

Home / Miscellenous India / Uttarakhand: Satpal Maharaj के माली की मौत, मंत्री के Corona Positive परिवार में था शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो