scriptMumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के बीच Landslide से लोगों में खौफ, नाले में बही तीन लड़कियां | Weather Update Heavy Rainfall in Mumbai Landslide three female drain in Santacruze | Patrika News

Mumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के बीच Landslide से लोगों में खौफ, नाले में बही तीन लड़कियां

Published: Aug 04, 2020 05:06:48 pm

Weather Update Mumbai में लगातार हो रही Heavy Rain के चलते बढ़ी लोगों की परेशानी
Kandiwali Western Express High way के पास Landslide से लोगों में खौफ
सांता क्रूज ईस्ट में चॉल के तीन कमरे ढहे, तीन लड़कियां नाले में बहीं

Heavy Rainfall in Mumai

मुंबई में भारी बारिश से जिंदगी बेहाल

नई दिल्ली। मानसून ( Monsoon in India ) एक बार फिर मुंबई ( Rain in Mumbai ) पर जमकर मेहरबान है। बीती रात से हो रही लगातार बारिश के कारण जन जीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। इस बीच बारिश के बाद मुंबई में डरावना मंजर भी देखने को मिला। यहां कांदिवली के पास वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे ( Wester Express Highway ) पर भूस्खलन ( Landslide ) से हर कोई दहल उठा।
चलते ट्रैफिक के बीच अचानक जमीन का बड़ा हिस्सा टूट कर बीच सड़क पर आ गिरा। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में आप आसानी इस खौफनाक मंजर को देख सकते हैं। कैसे पलक झपकते ही ऊपरी इलाके से जमीन का एक बड़ा हिस्सा टूट कर सड़क पर आ गिरा।
वहीं सांताक्रूज ईस्ट ( Santa Cruz East ) में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां चॉल के पास खुले नाले के चलते एक महिला और दो लड़िकयां बह गईं।

बिना अनुमति कोविड केयर सेंटर में घुसना बीजेपी नेता को पड़ा महंगा, जानें फिर क्या हुई कार्रवाई
https://twitter.com/MumbaiMirror?ref_src=twsrc%5Etfw
राम की मूर्ति को लेकर महाराष्ट्र के संभाजी ने रखी अजीब मांग, जानें क्यों हर तरफ हो रही इसकी चर्चा

मुंबई में भारी बारिश ने लोगों की जीना मुहाल कर दिया है। इस बीच कांदिवली के पास वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर बड़ा लैंडस्लाइड हुआ। इस दौरान यातायात काफी प्रभावित हुआ है। लैंडस्लाइड का मंजर जिसने भी देखा हरो कई दंग रह गया।
दरअसल मुंबई में पिछले 12 घंटों में जोरदार बारिश हुई है। यही नहीं भारतीय मौसम विभाग ने अगले दो दिन भारी बारिश का ही अलर्ट जारी किया है।

https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
तीन लड़कियां नाले में बहीं
तेज बारिश ने मुंबईवासियों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। सांताक्रूज पश्चिम में लगातार बारिश की वजह से त्रिमूर्ति चॉल के पास तीन कमरे अचानक ढह गए और पास में नाला खुला होने की वजह से इसमें एक महिला और दो युवतियां बह गईं। इन तीनों का कोई पता नहीं चल पाया है। हालांकि एक अन्य युवती को बचा लिया गया है।
इन इलाकों में जल जमाव से परेशानी
मुंबई में लोअर परेल, दादर, हिंदमाता, चेंबुर, अंधेरी, सांताक्रूज सहित कई इलाकों में सड़कों पर पानी भरा हुआ है। ऐसे में इन सभी इलाकों में बीएमसी के कर्मचारी पानी निकालने में जुटे हैं। वहीं लोगों को अति आवश्यक काम होने पर ही घर से निकले की सलाह दी जा रही है।
पिछले 10 घंटों में 230 मिमी से अधिक बारिश दर्ज की गई है। वहीं मौसम विभाग ने अगले दो दिन में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो