Unlock 3: बिना अनुमति लिए Covid Care Centre में घुसना BJP MLA को पड़ा भारी, जानें क्या हुई कार्रवाई

  • देशभर में तेजी से बढ़ रहा है Coronavirus का खतरा
  • Tripura में BJP MLA Sudip Roy Barman ने तोड़े नियम
  • बिना अनुमति के अगरतला स्थित Covid Care Centre में पहुंचे

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 18 लाख के पार पहुंच चुकी है। इतना नहीं अब तक 38 हजार से ज्यादा लोग कोरोना वायरस के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं। यही वजह है कि सरकार कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए लगातार सख्त कदम उठा रही है। इस बीच बीजेपी नेता ( bjp leader ) के ही लॉकडाउन उल्लंघन ( Lockdown Violation )का मामला सामने आया है।

मामला त्रिपुरा का है। जहां बीजेपी विधायक ( BJP MLA ) बिना अनुमति लिए कोविड केयर सेंटर में घुस गए। दरअसल पूर्व स्वास्थ्यमंत्री और बीजेपी विधायक सुदीप रॉय बर्मन ( Sudip Roy Barman )नियमों को ताक पर रखकर कोविड केयर सेंटर में पहुंच गए। हालांकि बाद उनके खिलाफ शिकायत की गई। अब पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

राम मंदिर निर्माण समारोह से पहले महाराष्ट्र के नेता रखी अजीब मांग, जानें क्यों हो रही है चर्चा

एक तरफ केंद्र की मोदी सरकार और प्रशासन लगातार लोगों से लॉकडाउन के और कोरोना की गाइडलाइन को फॉलो करने की हिदायत दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ जिम्मेदार नेता ही नियमों का धडल्ले से उल्लंघन कर रहे हैं। ताजा मामला त्रिपुरा से है जहां बीजेपी विधायक सुदीप रॉय बर्मन बिना इजाजत लिए कोविड केयर सेंटर में घुस गए।

खास बात यह है कि इस दौरान उन्होंने ना तो पीपीई सूट पहना हुआ था और ना अन्य नियमों का पालन किया। यही वजह है कि उनके खिलाफ शिकायद दर्ज की गई है।

दरअसल सोशल मीडिया पर सुदीप रॉय के विधानसभा क्षेत्र अगरतला के कोविड केयर सेंटर से एक वीडियो शेयर किया गया था। इस वीडियो में एक कोरोना मरीज ने वहां पर सुविधाओं का अभाव बताया था।

इस वीडियो की सच्चाई जानने के लिए नेताजी दो अगस्त को नियमों को ताक पर रखते हुए कोविड केयर सेंटर निरीक्षण के लिए चले गए, जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

ऐसे तोड़े नियम
बीजेपी विधायक कोविड केयर सेंटर में बिना अनुमति तो घुसे ही। साथ ही उन्होंने मरीजों से बातचीत में दो गज दूरी का भी ध्यान नहीं रखा। यही नहीं उन्होंने वहां मौजूद मरीजों को फल भी बाहर से लाकर बांट दिए। हालांकि बाद में विधायक ने पीपीई किट पहन ली थी।

विधायक को नियम तोड़ने के बाद जिलाधिकारी ने 14 दिन के क्वारंटीन के लिए भी कहा, जिसे उन्होंने मानने से इनकार कर दिया। बीजेपी नेता ने कहा कि उन्होंने डॉक्टर ने ऐसी कोई सलाह नहीं दी है।

अमिताभ बच्चन के डिस्चार्ज होने के बाद एक फैन ने लगाया गंभीर आरोप, जानें फिर बिग बी ने कैसे दिया जवाब

दरअसल एक गर्भवती महिला ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर इस कोविड केयर सेंटर में सुविधाओं के अभाव को लेकर वीडियो शेयर किया था। बीजेपी विधायक इसी के चलते दौरा करने पहुंच गए थे।

Coronavirus in india bjp leader
Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned