scriptWest Bengal : शुभेंदु अधिकारी का इस्तीफा स्वीकार करने से विधानसभा स्पीकर का इनकार, आज सफाई देने के लिए बुलाया | West Bengal : Assembly Speaker's refusal to accept Shubhendu Adhikari's resignation, called for clarification today | Patrika News

West Bengal : शुभेंदु अधिकारी का इस्तीफा स्वीकार करने से विधानसभा स्पीकर का इनकार, आज सफाई देने के लिए बुलाया

locationनई दिल्लीPublished: Dec 21, 2020 08:27:56 am

Submitted by:

Dhirendra

शुभेंदु अधिकारी ने मुझे इस्तीफा व्यक्तिगत रूप से नहीं दिया।
आज दोपहर 12 से 2 बजे के बीच सफाई देने के लिए बुलाया।

suvendu adhikari

शुभेंदु अधिकारी ने मुझे इस्तीफा व्यक्तिगत रूप से नहीं दिया।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में जारी सियासी खींचतान के बीच विधानसभा अध्यक्ष बिमान बनर्जी ने टीएमसी के बागी नेता शुभेंद्र अधिकारी के इस्तीफे को स्वीकार करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने इस मामले में सफाई देने के लिए शुभेंदु अधिकारी को बुलाया है। शुभेंदु को दोपहर 12 से 2 बजे के बीच पहुंचना है।
बंगाल : किसानों की जिद पर अमित शाह बोले – हां या न संवाद की भाषा नहीं

इस्तीफा नियमों के अनुरूप नहीं

बिमान बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने टीएमसी विधायक शुभेंदु अधिकारी का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। उन्होंने बताया है कि यह संविधान के प्रावधानों और सदन के नियमों के अनुरूप नहीं है। बनर्जी ने इस बात का जिक्र किया है कि अधिकारी ने इस्तीफा उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं सौंपा। उन्होंने कहा कि वह नहीं जानते कि अधिकारी का यह कदम स्वैच्छिक और वास्तविक है या नहीं।
बता दें कि कुछ दिनों पहले ममता सरकार में परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दिया था। शुभेंदु अधिकारी ने अपने इस्तीफ़े में लिखा है कि उनका इस्तीफ़ा तत्काल प्रभाव से स्वीकार कर लिया जाए। पश्चिम बंगाल विधान सभा अध्यक्ष बिमान बनर्जी ने उनके इस्तीफे को अस्वीकार कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो