पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाई का निधन, कोलकाता के अस्पताल में चल रहा था इलाज

West Bengal की CM Mamata Banerjee के छोटे भाई असीम का Corona से निधन, पिछले कई दिनों से अस्पताल में चल रहा था इलाज

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( CM Mamata Banerjee ) के छोटे भाई असीम बनर्जी का शनिवार को कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। वह बीते काफी समय से कोरोना वायरस से संक्रमित थे और कोलकाता के एक मेडिका सुपरस्पेशियालिटी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।
इलाज के दौरान 15 मई को उन्होंने अंतिम सांस ली।

यह भी पढ़ेँः कोरोना वैक्सीन की डोज के लिए ओडिशा सरकार ने निकाला ग्लोबल टेंडर, कंपनियों के सामने रखी ये शर्तें

कोलकाता के मेडिका सुपरस्पेशिलिटी अस्पताल के चेयरमैन डॉ. आलोक रॉय ने बताया कि ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी का अस्पताल में इलाज चल रहा था। शनिवार सुबह असीम बनर्जी ने आखिरी सांस ली।
पारिवारि सूत्रों के मुताबिक असीम बीते एक महीने से कोरोना से संक्रमित थे। उनका अंतिम संस्कार कोरोना प्रोटोकॉल के तहत ही किया जाएगा।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार सुबह उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी। डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बाद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका।

यह भी पढ़ेँः NHRC ने केंद्र और राज्य से की सिफारिश, मृतकों के सम्मान की रक्षा के लिए बनाएं विशेष कानून

30 मई तक बंगाल में संपूर्ण लॉकडाउन

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच 16 मई से 30 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान पहले ही कर दिया है।

पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक बंगाल में कोरोना वायरस के कुल 13,1792 सक्रिय मामले हैं।

यहां अब तक 12,993 लोगों ने कोरोना वायरस के चलते दम तोड़ दिया है। वहीं करीब 9 लाख 50 हजार 017 लोग कोरोना को मात दे चुके हैं।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned