BJP ज्वाइन करने वाली Actress Khushbu Sundar को जानें क्यों मांगनी पड़ी माफी? जानें पूरा मामला

  • Congress छोड़ BJP में शामिल होने वाली एक्टर खुशबू ने मांगी माफी
  • actor Khushbu Sundar ने मानसिक रोगी से की थी कांग्रेस पार्टी की तुलना

नई दिल्ली। कांग्रेस ( Congress ) छोड़ भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) में शामिल होने वाली पूर्व एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ( Tamil actor Khushbu Sundar ) एक बार फिर चर्चा में है। इस बार खुशबू अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस खुशबू सुंदर को अपने एक बयान के लिए माफी मांगनी पड़ी है। हाल ही में दिए एक बयान में खुशबू ने कांग्रेस की तुलना एक मानसिक रोगी ( mental patient ) शख्स से की है। पूर्व एक्ट्रेस के इस बयान से आए सियासी भूचाल के बाद खुशबू को माफी मांगनी पड़ी है।

Weather Update: महाराष्ट्र में मौसम विभाग का अलर्ट, तेलंगाना में अब तक 30 लोगों की मौत

आपको बता दें कि पूर्व अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने 12 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था। इस दौरान जब वह 13 अक्टूबर को चेन्नई पहुंचीं, तो उन्होंने कांग्रेस पर खूब हमला बोला। खुशबू ने इस दौरान कांग्रेस को एक मानसिक रोगी शख्स जैसा बता दिया। यही नहीं खुशबू ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष केएस अलागिरी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह छह साल तक कांग्रेस में रही और पूरी ईमानदारी के साथ काम किया। अब जब मैंने पार्टी छोड़ दी है तो मैं बता सकती हूं कि एक मानसिक रोगी जैसी पार्टी छोड़ने से काफी खुश हूं।

Andhra pradesh: हैदराबाद में बारिश का कहर, Himayat Sagar के 13 गेट खोले गए

पूर्व अभिनेत्री के इस बयान से राज्य में घमासान की स्थिति खड़ी हो गई। जिसके चलते कई गैर सरकारी संगठनों ने खुशबू के बयान की कड़ी निंदा की। दिव्यांगों के लिए काम रही एक संस्था से जुड़े शख्स ने कहा कि किसी पार्टी की किसी रोगी से तुलना करना पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि दिव्यांगता या मानसिक रोगी होना एक शारीरिक अवस्था है। इसलिए हीन अवस्था को दिखाने के लिए इसका इस्तेमाल करना ठीक नहीं है। इस पर जब एक्ट्रेस खुशबू को अपनी गलती महसूस हुई तो उन्होंने अपने बयान के लिए माफी मांगी। इसके लिए खुशबू ने कहा कि उन्होंने यह बयान जल्दबाजी और तनाव में दिया था।

अपने बयान पर स्पष्टीकरण देते हुए खुशबू ने कहा कि जल्दबाजी और तनाव में दिए अपने इस बयान के लिए मैं अफसोस जताती हूं।

भारतीय जनता पार्टी Congress BJP
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned