scriptस्वस्थ होने के बाद पहली बार कैमरे के सामने आएं विंग कमांडर अभिनंदन, ‘भारत माता जय’ के नारे लगाए | Wing Commander Abhinandan Varthaman Viral video in Jammu and Kashmir | Patrika News

स्वस्थ होने के बाद पहली बार कैमरे के सामने आएं विंग कमांडर अभिनंदन, ‘भारत माता जय’ के नारे लगाए

locationनई दिल्लीPublished: May 04, 2019 08:49:52 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का वीडियो वायरल
जम्मू कश्मीर में साथियों के साथ दिखें अभिनंदन
27 फरवरी को सीमा पर कर गिराया था पाक का F 16

 Wing Commander Abhinandan

स्वास्थ्य होने के बाद पहली बार कैमरे के सामने आएं अभिनंदन वर्धमान

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना ( Indian Air Force ) के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान ( Wing Commander Abhinandan ) स्वस्थ होने के बाद पहली बार कैमरे के सामने आए हैं। जम्मू कश्मीर ( Jammu Kashmir ) स्थित एयर बेस पर साथियों के साथ सेल्फी लेते हुए उनका वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें जवान के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साथियों के संग अभिनंदन की सेल्फी

न्यूज एजेंसी ANI की ओर से जारी वीडियो में देख जा सकता है कि विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को एकबार फिर अपने बीच पाकर उनके साथ कितने खुश हैं। लगातार फोटो और हंसी मजाक के बीच अभिनंदन ने एक भावुक मैसेज भी दिया है। उन्होंने कहा, ‘ ये तस्वीरें आपके लिए (साथ जवान) नहीं बल्कि आपके परिवार और देशवासियों के लिए है। जिनकी दुवाओं की वजह से मैं ठीक हुआ।’ इसके बाद साथियों से वे आगे मिलने को कहते हुए बढ़ने लगते हैं। इसी दौरान अभिननंद साथियों के साथ भारत माता की जय और एयरफोर्स जय के नारे भी लगाते हुए भी देखे गए।

कांग्रेस की 6 सर्जिकल स्ट्राइक पर रार: पूर्व COAS वीके सिंह और वीपी मलिक ने पूछा- ऐसा कब हुआ?

विंग कमांडर के बहादुरी की दास्तां

बता दें कि वर्धमान ने 27 फरवरी, 2019 को नियंत्रण रेखा पर एक हवाई लड़ाई के दौरान पाकिस्तानी वायुसेना के एक एफ-16 विमान को मार गिराया था। लड़ाई में अभिनंदन का मिग-21 भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया था और उसके बाद पाकिस्तान ने उन्हें पकड़ लिया था। इस दौरान उन्हें चोट भी आई थी। पाक ने विंग कमांडर को पहली मार्च को रिहा किया था।

Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो