scriptब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन के बाद अब उनकी मंगेतर में कोरोना के लक्षण, कैरी ने ट्वीट कर दी जानकारी | After British PM Boris Johnson, now signs of corona in her fiance, Carrie tweeted information | Patrika News

ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन के बाद अब उनकी मंगेतर में कोरोना के लक्षण, कैरी ने ट्वीट कर दी जानकारी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 06, 2020 08:20:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

HIGHLIGHTS

पीएम बोरिस जॉनसन कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से आइसोलेशन में हैं
कैरी साइमंड्स ने खुद में कोरोना के लक्षण होने की बात कही है
साइमंड्स ने बताया कि अभी उनका कोरोना टेस्ट नहीं किया गया है

britainspm.jpg

After British PM Boris Johnson, now signs of corona in her fiance Carrie

लंदन। कोरोना वायरस के चपेट में दुनिया के कई दिग्गज लोग आ चुके हैं। इनमें से कई की मौत भी हो चुकी है। कोरोना वायरस से दुनियाभर में 56 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 10 लाख से अधिक लोग संक्रमित हैं।

इसी बीच ब्रिटेन से एक बड़ी खबर सामने आई है। कोरोना संक्रमण से पहले से जूझ रहे ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन के बाद अब उनकी गर्लफ्रेंड और मंगेतर कैरी साइमंड्स में भी कोरोना वायरस जैसे लक्षण दिखाई दे रहे हैं।

Coronavirus: वैज्ञानिकों को मिली बड़ी सफलता, संक्रमण के लक्षण से पहले चलेगा मरीज का पता

इस बात की जानकारी खुद कैरी साइमंड्स ने देते हुए बताया है कि वो भी कोरोना वायरस जैसे लक्षण महसूस कर रही हैं। उन्होंने बताया कि अभी उनका टेस्ट नहीं हुआ है और वह एक हफ्ते से आराम कर रही हैं। साइमंड्स ने ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की है।

https://twitter.com/carriesymonds/status/1246471887032639488?ref_src=twsrc%5Etfw

आइसोलेशन में हैं पीएम बोरिस जॉनसन

बता दें कि साइमंड्स फिलहाल बोरिस जॉनसन से अलग रही हैं। बोरिस जॉनसन कोरोना संक्रमित होने की वजह से आइसोलेशन में हैं। वे अपना सरकारी कामकाज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देखते हैं।

इससे पहले वेल्स के प्रिंस चार्ल्स भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। वे अपनी पत्नी के साथ स्कॉटलैंड स्थित अपने आवास में आइसोलेशन में हैं। मालूम हो कि ब्रिटेन में तेजी के साथ कोरोना वायरस अपना पैर पसारता जा रहा है।

Coronavirus: पाकिस्‍तान में लॉकडाउन से बचने के लिए 46 लोग कंटनेर में छिपकर भागे, गिरफ्तार

ब्रिटेन में कोरोना ने अब तक 38,172 को अपनी चपेट में ले लिया है, जबकि 3,605 की मौत हो चुकी है। दुनियाभर में कोरोना की वजह से 1,093,349 संक्रमित हो चुके हैं ,जबकि 58,620 लोगों की मौत हो चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो