ब्रिटेन: मलीहा लोधी ने लंदन में नवाज शरीफ से की शिष्टाचार मुलाकात, पूछा स्वास्थ्य का हालचाल

  • मलीहा लोधी ( Maeeha Lodhi ) ने नवाज शरीफ ( Nawaz Sharif ) के एवनफील्ड अपार्टमेंट में उनसे मुलाकात की
  • गंभीर बीमारी से जूझ रहे नवाज शरीफ लंदन ( London ) में इलाज करवा रहे हैं

लंदन। पाकिस्तान ( Pakistan ) के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ( Ex PM Nawaz Sharif ) को बीते दिनों लंदन के एक रेस्तरां में देखा गया था, जिसके बाद पाकिस्तान में जमकर सियासत हो रही है। अब इसी कड़ी में संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की पूर्व स्थाई प्रतिनिधि मलीहा लोधी ( Maleeha Lodhi ) ने लंदन में नवाज शरीफ से मुलाकत की। जिसको लेकर भी राजनीति शुरू हो गई है।

लंदन ( London ) में अपना इलाज कराने गए नवाज शरीफ से मलीहा ने उनकी सेहत की जानकारी ली और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। द न्यूज इंटरनैशनल ने एक सूत्र के हवाले से अपनी रिपोर्ट में कहा कि लोधी बुधवार दोपहर शरीफ के एवनफील्ड अपार्टमेंट ( Avenfield apartments ) पहुंचीं और लगभग एक घंटा वहां रुकीं।

लंदन में एक रेस्तरां में दिखे नवाज शरीफ और उनके रिश्तेदार, इमरान सरकार ने उठाए सवाल

रिपोर्ट में आगे यह भी कहा कि इस दौरान राजनीति पर कोई चर्चा नहीं हुई। यह शरीफ के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए सिर्फ शिष्टाचार भेंट थी। उन्होंने कहा कि लोधी ने शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज के निधन पर शोक व्यक्त किया। कैंसर से पीड़ित कुलसुम नवाज का सितंबर 2018 में लंदन में निधन हो गया था।

बता दें कि पिछले सप्ताह अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई ( former Afghanistan President Hamid Karzai ) ने भी एवनफील्ड में शरीफ से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की थी।

लंदन के एक रेस्तरां में दिखे थे नवाज शरीफ

आपको बता दें कि नवाज शरीफ बीते दिनों सपरिवार एक रेस्तरां में दिखे थे। इसकी तस्वीरें सामने आने के बाद पाकिस्तान की सियासत गरम हो गई। सत्ताधारी दलों ने शरीफ की बीमारी को लेकर सवाल खड़े कर दिए।

जो तस्वीर सामने आई उसमें शरीफ अपने पुत्र हसन, पीएमएल-एन के अध्यक्ष शाहबाज शरीफ, उनके बेटे सलमान और पूर्व वित्त मंत्री इशाक डार के साथ एक रेस्तरां में बैठे दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, इस तस्वीर में उनका चेहरा साफ नहीं दिख रहा है।

पूर्व अफगान राष्ट्रपति करजई ने की नवाज शरीफ से मुलाकात, लंदन में जाना हालचाल

इस तस्वीर को संघीय विज्ञान मंत्री फवाद चौधरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपलोड किया और व्यंग्यात्मक टिप्पणी करते हुए निशाना साधा।

गौरतलब है कि बीमार चल रहे 69 वर्षीय शरीफ को इलाज के लिए 19 नवंबर को एयर ऐम्बुलेंस से लंदन ले जाया गया था। भ्रष्टाचार के आरोप में सात साल की जेल की सजा काट रहे नवाज को मेडिकल आधार पर एक महीने पहले जमानत मिली थी।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned