एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, कहा- किसानों को मारना बंद करो

HIGHLIGHTS

  • Mia Khalifa Support Farmers Protest: पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने किसानों के प्रदर्शन का समर्थन करते हुए दो ट्वीट किया।
  • मिया खलीफा से पहले मंगलवार को ट्वीट कर अमरीकी सिंगर रिहाना ने किसानों के प्रद्रनश का समर्थन किया।

नई दिल्ली। तीनों कृषि कानूनों ( Farms Law ) के खिलाफ बीते दो महीने से अधिक समय से प्रदर्शन हो रहा है और राजधानी दिल्ली के बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसान इसे वापस लेने की मांग सरकार से कर रहे हैं। बीते 26 जनवरी को हुई हिंसक घटना के बाद से जहां एक और उपद्रवियों से निपटने के लिए सरकार सख्त कदम उठा रही है, वहीं दूसरी तरफ किसानों ने भी अपना आंदोलन तेज करने की कवायद शुरू कर दी है।

इन सबके बीच देश-विदेश से कई संगठनों और बड़े-बड़े सेलेब्रेटी से लेकर शख्सियत तक किसान आंदोलन ( Farmers Protest ) के समर्थन में उतर आए हैं। किसानों के इस प्रदर्शन को कई हॉलीवुड हस्तियों ने अपना समर्थन दिया है। अमरीकी सिंगर रिहाना ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया, तो वहीं अब पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा भी किसानों के समर्थन में उतर आई हैं।

पोर्न स्टार Mia Khalifa फिर एक अपनी Photo के चलते आईं सुर्खियों, नाक की सर्जरी कर फैंस को बताया अपना हाल

मिया खलीफा ने किसानों के प्रदर्शन को लेकर दो ट्वीट किए। उन्होंने अपने ट्वीट में मानवाधिकार का मुद्दा उठाया। मिया खलीफा ने लिखा कि मानवाधिकार उल्लंघन में ये सब क्या हो रहा है? नई दिल्ली के आसपास इंटरनेट काट दिया गया है। खलीफा का यह ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

अमरीकी सिंगर रिहाना ने भी किया समर्थन

उन्होंने इसके बाद एक अन्य ट्वीट में लिखा कि मैं किसानों के साथ खड़ी हूं। उन्होंने अपने दोनों ट्वीट के साथ फोटो भी शेयर किया है। पहले ट्वीट के साथ जो फोटो शेयर की है उसमें प्रदर्शनकारियों के हाथों में एक पोस्टर है, जिसमें लिखा है, 'किसानों को मारना बंद करो।' खलीफा के इस ट्वीट पर काफी लोगों ने प्रतिक्रियाएं दी हैं।

बता दें कि इससे पहले बीते दिन मंगलवार रात को अमरीकी सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन से जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया था, 'हम किसानों की बात क्यों नहीं कर रहे अब #FarmersProtest।' रिहाना के ट्वीट के बाद अंतरराष्ट्रीय लेवल पर किसानों पर बातचीत को लेकर एक अलग ही सपोर्ट देखने को मिल रहा है। रिहना के ट्वीट के बाद ट्विटर पर काफी देर तक किसान आंदोलन ट्रेंड करता रहा था।

विवादों में रह चुकी हैं मिया खलीफा

आपको बता दें कि वेब कैमरा मॉडल और पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा कई बार विवादों में रह चुकी हैं। उन्होंने अक्टूबर 2014 में एडल्ट इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया। इस दौरान अपने करियर की पसंद को लेकर मध्य पूर्व देशों में उन्हें विवाद का सामना करना पड़ा। खासकर तब जब उन्होंने हिजाब पहनकर कई वीडियोज बनाए।

Rihanna के ट्वीट के बाद किसान आंदोलन को मिला दुनियाभर से समर्थन, बना अंतरराष्ट्रीय मुद्दा

मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अलग-अलग तरह के वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं, अब मिया खलीफा दुनियाभर में होने वाले कुछ अहम घटनाओं पर अपनी राय रखती हैं और मुखर होकर बोलती भी हैं। इसी कड़ी में उन्होंने राजधानी नई दिल्ली में हो रहे प्रदर्शन पर अपनी राय रखते हुए ट्वीट किया और किसानों का समर्थन किया है।

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned