script

Joe Biden: अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं डोनाल्ड ट्रंप

locationनई दिल्लीPublished: Oct 17, 2020 10:15:32 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

मिशिगन के साउथफील्ड में चुनाव प्रचार के दौरान कोविड को लेकर ट्रंप की नीतियों पर उठाए सवाल।
बिडेन के अनुसार राष्ट्रपति ट्रंप को अलगाव और उथल-पुथल में बहुत आनंद आता है।

Joe biden

जो बिडेन ने राष्ट्रपति पर लगाए आरोप।

वाशिंगटन। अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव (US Presidential Election) में दोनों पार्टियां एक दूसरे तंज कसने पर बाज नहीं आ रही हैं। डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बिडेन ने ट्रंप को अलगाव और उथल-पुथल में आनंद लेने वाला बताया। उनका कहना कि ट्रंप अपनी विफलताओं पर ध्यान हटाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।
अफगानिस्तान में 2021 की शुरूआत तक सैनिकों की संख्या कम करेगा अमेरिका

मिशिगन के साउथफील्ड में शुक्रवार को चुनाव प्रचार के दौरान बिडेन ने कहा कि कोविड-19 (Covid-19) पर ट्रंप की नीतियां फेल हुई हैं। इसकी वजह से देश को भारी कीमत चुकानी पड़ी है। उन्होंने कहा कि नफरत सिर्फ छिपाई जा सकती है। अगर इसे ऑक्सीजन मिल जाए तो यह और बढ़ने लगती है। अमरीका में राष्ट्रपति से लेकर आम लोगों तक नफरत के लिए कोई जगह नहीं है।
बिडेन के अनुसार राष्ट्रपति ट्रंप को अलगाव और उथल-पुथल में बहुत आनंद आता है। कोराना वायरस को रोकने में वे विफल हुए हैं। वे अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं ताकि देश का ध्यान भटक जाए।
Kamala Harris का नाम गलत तरह से पुकारा, रिपब्लिकन सीनेटर ने उड़ाया मजाक

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ने कहा कि वे अब भी सपनों की दुनिया में जीते हैं। वे लगातार यह कह रहे हैं कि किसी चमत्कार की तरह वायरस इस दुनिया से लापता होने जा रहा है। कोरोना वायरस को लेकर ट्रंप अकसर रैलियों इसे मामूल फ्ल्यू बताते हैं। हाल ही में वे संक्रमण से ठीक होकर वापस लौटे हैं। इसके बाद होने रैलियों में जनता से कह रहे हैं कि वे अब पहले से ज्यादा सेहतमंद महसूस कर रहे हैं। अमरीका में कोविड—19 से अब तक दो लाख से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। ट्रंप के इन बयानों को विपक्ष बेहद अपात्तिजनक बता रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो