scriptकंसास गोलीबारी का एक संदिग्ध हिरासत में, खतरनाक हथियार के साथ फरार है दूसरा | Kansas shooting one suspect under arrest | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

कंसास गोलीबारी का एक संदिग्ध हिरासत में, खतरनाक हथियार के साथ फरार है दूसरा

दो संदिग्धों में से एक हिरासत में
गोलीबारी में चार लोगों की हुई थी मौत

Oct 08, 2019 / 11:59 am

Shweta Singh

kansas shooting

वाशिंगटन। अमरीका के कंसास सिटी में हुई गोलीबारी मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। इस मामले के दो संदिग्धों में से एक को हिरासत में ले लिया गया है। गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई थी और पांच अन्य घायल हो गए थे। पुलिस ने सोमवार को इस बार में जानकारी दी है।

दूसरा संदिग्ध अभी भी फरार

पुलिस द्वारा मिली सूचना के मुताबिक, दूसरा संदिग्ध अभी भी फरार है। एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि, कंसास सिटी के मुख्य क्षेत्र में स्थित टकीला केसी बार में गोलीबारी के कुछ ही घंटों के बाद संदिग्ध 23 वर्षीय जेवियर एलाटोरत को हिरासत में लिया गया।

पुलिस ने लोगों के लिए जारी की चेतावनी

कंसास सिटी के पुलिस विभाग (KCKPD) ने एक बयान में कहा कि दूसरा संदिग्ध ह्यूगो विलानुएवा-मोराल्स अभी फरार है और उसके पास हथियार हो सकता है। इस कारण संदिग्ध अभी भी खतरा बना हुआ है। KCKPD ने कहा, ‘अगर आपको वह दिखाई देता है या आप उसके ठिकाने के बारे में जानते हैं, तो सतर्क रहें।’ KCKPD ने कहा कि फिलहाल इस मामले में कहने के लिए और कुछ नहीं है।

Home / world / Miscellenous World / कंसास गोलीबारी का एक संदिग्ध हिरासत में, खतरनाक हथियार के साथ फरार है दूसरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो