scriptपीएम मोदी ने एक बार फिर दिखाई सादगी की तस्वीर, फोटो सेशन में सोफे के बजाय कुर्सी पर बैठे | Prime minister Narendra modi refuses sofa and sit on chair | Patrika News

पीएम मोदी ने एक बार फिर दिखाई सादगी की तस्वीर, फोटो सेशन में सोफे के बजाय कुर्सी पर बैठे

Published: Sep 06, 2019 11:13:50 am

Submitted by:

Mohit Saxena

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है
रूस में अपने लिए की गई विशेष व्यवस्था को लेने से इनकार कर दिया

modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सादगी मिसाल पेश करते हुए वीवीआईपी कर्चल पर एक बार फिर प्रहार किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रूस में फोटो सेशन के दौरान बीच में खास तौर पर लगे सोफे पर बैठने से मना कर दिया। इसकी बजाय सबके साथ सामान्य कुर्सी पर ही बैठने का फैसला किया।

फ्रांस में भारतीय समुदाय से बोले पीएम मोदी, पांच साल में तेज रफ्तार से बढ़ा भारत

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। इस वीडियो में पीएम मोदी सोफा छोड़कर कुर्सी पर बैठते नजर आ रहे हैं। पीयूष गोयल ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि पीएम मोदी की सरलता का उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला। उन्होंने रूस में अपने लिए की गई विशेष व्यवस्था को लेने से इनकार कर दिया और अन्य लोगों के साथ सामान्य कुर्सी पर बैठने की इच्छा जाहिर की।

फोटो सेशन के लिए अधिकारियों ने पीएम मोदी के बैठने के लिए बीच में विशेष सोफे का इंतजाम किया था। जबकि अन्य लोगों के बैठने के लिए दोनों ओर कुर्सी दी गई थी। इस दौरान जब पीएम मोदी ने देखा कि उनके लिए विशेष व्यवस्था है तो उन्होंने अपने लिए भी कुर्सी मंगवाई। प्रधानमंत्री मोदी के इस कदम की सोशल मीडिया पर काफी सराहना हो रही है।

गौरतलब है कि पीएम मोदी व्लादिवोस्तोक में ईस्टर्न इकोनॉमिक फोरम में शामिल होने दो दिवसीय रूस यात्रा पर गए थे। इस दौरान पीएम मोदी ने रूस के साथ 50 समझौते किए।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो