Donald Trump ने कमला हैरिस की हंसी का उड़ाया मजाक, कहा-उनके साथ कुछ तो गड़बड़ है

Highlights

  • 74 वर्षीय ट्रंप पेन्सिलवेनिया में अपना चुनावी प्रचार अभियान चला रहे हैं।
  • 60 मिनट के साक्षात्कार में हैरिस को एक प्रश्न पर काफी हंसी आई।

वाशिंगटन। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को सीनेटर कमला हैरिस का मजाक उड़ाया और कहा कि गंभीर सवालों पर हंसी के लगातार फूटने से डेमोक्रेटिक उपराष्ट्रपति उम्मीदवार के साथ "कुछ गड़बड़ है" का पता चलता है।

74 वर्षीय ट्रंप पेन्सिलवेनिया में अपना चुनावी प्रचार अभियान चला रहे हैं। यहां पर वे 2016 में उन्होंने बहुत कम अंतर से जीत दर्ज की थी। सोमवार को राष्ट्रपति तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले थे। उनमें से पहले दो रैलियों में हजारों लोगों की भीड़ देखने को मिली। तीसरी रैली ग्रामीण पेंसिल्वेनिया में हुई, यहां पर उनके हजारों समर्थकों ने उनके संबोधन से पहले घंटों लाइनों में खड़े रहे।

US Presidential Election: जो बिडेन ने रूस को बताया अमरीका के लिए खतरा, कहा-चीन हमारा प्रतिद्वंदी

पेंसिल्वेनिया की सीट खास अहमियत रखती है

पहली रैली में ट्रंप ने अपने भाषण के बीच, 56 वर्षीय हैरिस की हँसी का उल्लेख किया। रविवार रात को उन्होंने एक टेलीविजन उपस्थिति के दौरान बिडेन के साथ मीडिया से बातचीत की थी। इस दौरान ट्रंप ने लोगों से पूछा ' क्या आपने टीवी पर कल रात को देखा था कि किस तरह से हैरिस हंस रही थीं।' पेंसिल्वेनिया की सीट अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव में खास अहमियत रखती है। यहां पर जीत का मतलब है कि ट्रंप का कार्यकाल चार साल के लिए बढ़ जाएगा।

China: एक शख्स के शरीर पर 6.37 लाख मधुमक्खियां, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया

ट्रंप ने कहा कि क्या किसी ने 60 मिनट देखे? क्या आपने उस शो में डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन के प्रदर्शन को देखा है? हंसी के साथ लगभग एक ही चीज कमला थी। ट्रंप ने चुटकी ली, हाहा, यह बहुत मज़ेदार है। वह हँसती रही। मैंने कहा, 'क्या उनके साथ कुछ गड़बड़ है?' "वह पहली महिला राष्ट्रपति नहीं होंगी, आप ऐसा नहीं कर सकते। मैंने कहा, ‘उनके साथ कुछ गड़बड़ है?

गौतलब है कि अगर डेमोक्रेटस की जीत होती है तो भारतीय मूल की कमला हैरिस अमरीका की पहली महिला उपाध्यक्ष होगी व राष्ट्रपति पद से बस एक कदम दूर होगी। 77 साल के बिडेन हाल के चुनावों में पेंसिल्वेनिया का नेतृत्व कर रहे हैं।

जोर-जोर से हंसने लगीं

पत्रकार नोरा ओ'डॉनेल के '60 मिनट के साक्षात्कार में हैरिस को एक प्रश्न पर काफी हंसी आई। यह सवाल उदारबादी सिनेटर पर था। पत्रकार ने इस पर रेटिंग करने को कहा। इसके बाद वह जोर-जोर से हंसने लगीं। उन्होंने कहा कि अगर बिडेन और उनके डेमोक्रेट समाजवादी चुने जाते हैं, तो वे कोरोनोवायरस वैक्सीन में देरी करेंगे, थेरेपी में देरी करेंगे, महामारी को दूर करेंगे, स्कूलों को बंद करेंगे।

ट्रंप ने कहा अगर "लड़के (बिडेन) के पास कोई मुद्दा नहीं है ... केवल एक चीज जो मैं आपको चीन के राष्ट्रपति शी (जिनपिंग), रूस के राष्ट्रपति (व्लादिमीर) पुतिन, उत्तर कोरिया के किम जोंग-उन से कह सकता हूं और मैं 40 अन्य लोगों के नाम बता सकता हूं, वे एक समझौते के रूप में तेज हैं, वे स्लीपिंग जो से निपटना नहीं चाहते हैं। ट्रंप के अनुसार एक नेता ने कहा कि मुझे आशा है कि आप जीतेंगे क्योंकि हम किसी ऐसे व्यक्ति के साथ व्यवहार नहीं करना चाहते हैं जो हर समय सोता है।

Donald Trump
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned