scriptमाली: सैंकड़ों जिहादियों ने सैन्य शिविर को बनाया निशाना, 19 की मौत | Terrorist Attack on Mali Army Camp atleast 19 killed | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

माली: सैंकड़ों जिहादियों ने सैन्य शिविर को बनाया निशाना, 19 की मौत

माली सशस्त्र बलों (Mali Security Forces) ने ट्विटर पर इस हमले की जानकारी दी
हथियारों से लैस आतंकवादी मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए

नई दिल्लीJan 27, 2020 / 08:35 am

Shweta Singh

Attack on Mali Army

Attack on Mali Army

बमाको। पश्चिमी अफ्रीकी देश माली से एक बड़े हमले ( Terrorists attack in Mali ) की जानकारी मिल रही है। देश मध्य क्षेत्र में संदिग्ध जिहादियों ने एक सैन्य शिविर ( Army Camp ) को निशाना बनाया। इस हमले में 19 सुरक्षाबल सदस्यों की मौत की जानकारी मिल रही है। सेना ने इस हमले की जानकारी दी है। इसमें पांच लोग घायल भी हुए हैं।

हमलावरों की संख्या 100 से अधिक

माली के सशस्त्र बलों ने ट्विटर पर इस बार में सूचना दी। पोस्ट में लिखा गया कि इस हमले में मृतकों की संख्या 19 पहुंच गई है और पांच लोग घायल हुए हैं। एक अधिकारी के मुताबिक, आतंकवादी मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए थे। उन्होंने सैन्य शिविर को निशाना बनाते हुए हमला कर दिया। एक समाचार एजेंसी को एक स्थानीय निवासी ने जानकारी दी कि हमलावरों की संख्या 100 से अधिक थी।

Video: रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने जमीन से उठाई सैनिक की टोपी, पेश की मिसाल

इलाके की तलाशी ले रहा है सैन्य विमान

बताया जा रहा है कि गोलीबारी की यह घटना सुबह सात बजे तक चली। हमलावर हथियारों से लैस होकर शिविर में वाहनों के साथ पहुंचे थे। सशस्त्र सेनाओं ने एक ट्वीट में कहा कि इस हमले के बाद सेना सतर्क है। सेना का एक विमान पूरे इलाके में तलाशी लेने में मदद कर रहा है।

Home / world / Miscellenous World / माली: सैंकड़ों जिहादियों ने सैन्य शिविर को बनाया निशाना, 19 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो