scriptअमरीका: शिकागो में हाउस पार्टी के दौरान गोलीबारी, एक नाबालिग समेत 13 की मौत | USA: Shooting at a house party in Chicago, 13 killed including a minor | Patrika News

अमरीका: शिकागो में हाउस पार्टी के दौरान गोलीबारी, एक नाबालिग समेत 13 की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Dec 22, 2019 08:29:23 pm

Submitted by:

Anil Kumar

दक्षिण मे स्ट्रीट ( South May Street ) के 5700 ब्लॉक में यह घटना हुई
गोलीबारी की इस घटना में 16 साल का एक नाबालिग लड़के की भी मौत हो गई

chicago shooting

शिकागो। अमरीका के शिकागो ( Chicago ) में रविवार को 13 लोगों को गोलीमार कर हत्या कर दी गई। इसमें 16 साल का एक लड़का भी शामिल है। इस मामले में पुलिस ने दो को हिरासत में लिया गया है।

शुरूआती जानकारी के मुताबिक एक घर के अंदर पार्टी चल रही थी। इसी बीच विवाद होने पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया।

पुलिस के अनुसार, दक्षिण मे स्ट्रीट ( South May Street ) के 5700 ब्लॉक में शॉटस्पोट्टर तकनीक से लगभग 12:35 बजे अधिकारियों को गोलीबारी की सूचना मिली।

शिकागो: मॉल के अंदर गाड़ी लेकर घुस गया शख्स, जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते नजर आए दुकानदार और लोग

एक चश्मदीद टेरेंस डेनियल ने बताया कि जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त वह जाग रहा था। उन्होंने 4, 5, या 6 गोली चलने की आवाज सुनी। जब मैंने खिड़की से बाहर देखा तो मुझे कोई हंगामा नहीं दिखाई दिया, लेकिन फिर कुछ ही देर बाद मैंने सड़क पर एक पार्टी से लोगों के चीखने की आवाजें सुनी और फिर भागते हुए देखा।

डेनियल ने बताया कि सड़क पर बहुत सारे लोग थे, सड़क पर इतनी सारी कारें और पुलिस की प्रतिक्रिया बहुत ही अद्भुत थी। ऐसा लग रहा था कि 100 पुलिस अधिकारी घटनास्थल की ओर भाग रहे हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1208747617569525762?ref_src=twsrc%5Etfw

हमले में 16 साल का एक लड़के की भी मौत

शिकागो पुलिस चीफ ऑफ पैट्रोल फ्रेड वालर ने रविवार सुबह इस मामले में जानकारी दी है। वालर के अनुसार, गोलीबारी एक घर के अंदर की गई, जिसके बाद विवाद बढ़ने के साथ लोग सड़कों पर निकल कर भागने लगे।

पुलिस ने बताया कि जब लोग एक बार घर से बाहर आ गए तो अंदर एक व्यक्ति ने गोली चलाना शुरू कर दिया। वालर ने बताया कि घर के अंदर हुई घटना के बाद लोग सड़कों पर निकलकर भागने लगे थे।

अमरीका: शिकागो में बंदूकधारी ने एक पार्टी में की अंधाधुंध फायरिंग, 5 महिला समेत 6 घायल

वालर के अनुसार, सात लोगों को घटनास्थल से बंदूक की गोली लगने की वजह से मौत हो गई जबकि बाकी 6 लोग आपस में भगदड़ की वजह मारे गए। मरने वालों में 16 साल का एक नाबालिग लड़का भी शामिल है। मरने वालों की उम्र 16 से 48 साल के बीच है। उन्होंने बताया कि मौके वारदात पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है, जिससे इस घटना का सच का पता लगाया जा सके।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो