scriptAmazon Prime Day Sale: यहां मिल रहा Free में Oneplus 6 स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं फायदा | Amazon Prime Day Sale: Get free oneplus 6 smartphone | Patrika News

Amazon Prime Day Sale: यहां मिल रहा Free में Oneplus 6 स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 14, 2018 12:50:32 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस सेल में एचडीएफसी बैंक यूज़र्स को कंपनी किसी भी प्रोडक्ट की खरीदारी पर 10% का कैशबैक ऑफर भी देगी।

नई दिल्ली: Amazon 16 जुलाई से अपनी प्राइम डे सेल की शुरुआत करने जा रहा है। कंपनी के इस सेल के दौरान ग्राहकों को कई सारे इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट के साथ स्मार्टफोन्स पर जबरदस्त छूट का फायदा मिलेगा। अमेज़न की ये सेल 16 जुलाई से लेकर 18 जुलाई तक मात्र 36 घंटो तक के लिए चलेगी। वहीं, इस सेल का फायदा सिर्फ अमेज़न प्राइम यूज़र्स ही उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Reliance Jio का वजूद खत्म कर सकता है BSNL का ये सबसे सस्ता प्लान, जानेें कितनी है कीमत

कंपनी के इस सेल के खास ऑफर की बात करें तो, अमेज़न के ऐप्लिकेशन इस्तेमाल करने वाले यूज़र्स के लिए कंपनी क्विज कॉन्टेस्ट का आयोजन करेेगी। इस कॉन्टेस्ट में Oneplus 6 स्मार्टफोन जीतने का मौका दिया जाएगा। कंपनी की तरफ से होने वाले इस क्विज कॉन्टेस्ट में 5 सवाल पूछे जाएंगेे और सही जवाब देने पर यूज़र लकी ड्रॉ के लिए रजिस्टर हो जाएगा, जहां उसे यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन जितने का मौका दिया जाएगा।
इस सेल में एचडीएफसी बैंक यूज़र्स को कंपनी किसी भी प्रोडक्ट की खरीदारी पर 10% का कैशबैक ऑफर देगी। इसके अलावा अमेज़न पे यूज़र्स को 10% का कैशबैक दिया जाएगा। साथ ही इस सेल में कंपनी एक्सचेंज ऑफर के तहत 3,000 रुपये का डिस्काउंट देगी। वहीं, सेल में हर महीने 1,111 रुपये की शुरुआती कीमत पर No Cost EMI का भी ऑप्शन दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

iPhone X से भी बेहतर फीचर के साथ Oppo Find X भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

Samsung Galaxy Note 8 स्मार्टफोन की कीमत 55,900 रुपये है, जिसे इस सेल के दौरान 10,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदा जा सकता है। साथ ही Honor View 10, Honor 7C और Honor 7X स्मार्टफोन पर भी भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा अमेज़न कई और ब्रैंड्स पर भी भारी डिस्काउंट पेश करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो